खेल – खेल में गोली लगने से बेटी घायल
January 14th, 2020 | Post by :- | 275 Views
खेल – खेल में गोली लगने से बेटी घायल

रामपुर -(दिलाराम भारद्वाज)शिमला जिले के उपमंडल रामपुर के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत शरनाल में गोली चलने से एक मासूम बच्ची के घायल होने का मामला सामने आया है। जहां 5 साल के बच्चे से खेल-खेल में 4 साल की मासूम बच्ची पर अचानक गोली चल गई।

गोली लगने से बच्ची घायल हो गई, जिसके बाद बच्ची को उपचार के लिए परिजन खनेरी अस्पताल ले गए। जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद IGMC शिमला रैफर कर दिया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक 4 साल की बच्ची अपने घर में करीब 5 वर्षीय चचेरे भाई के साथ खेल रही थी। वहीं, चचेरे भाई ने घर में रखी बंदूक उठाई और खेल-खेल में बंदूक से गोली चल गई।और  बच्ची के दाएं बाजू में गंभीर चोट आई है। जिस बंदूक से गोली चली है वह 12 बोर की थी। घटना के बाद बच्ची को अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद IGMC रैफर किया गया। वहीं रामपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।