म्यूजिक लवर्स क्लब कालका की ओर से किया गया सुरमई शाम -9 का सफल आयोजन ।
January 13th, 2020 | Post by :- | 129 Views

कालका (चन्द्रकान्त शर्मा)

कालका स्थित निजी रेस्टोरेंट में म्यूजिक लवर्स क्लब कालका की ओर से सुरमई शाम-9 का आयोजन किया गया जिसमें क्लब के कलाकारों ने श्रोताओं को झूमने के लिए मजबूर कर दिया। क्लब के कलाकारों में हरजीत भल्ला ने – तुम मुझे यू भूल न पाओगे, दलजीत मेहरा ने – तुम अगर मुझको न चाहो तो कोई बात नही, ध्रुव जोशी ने – तू माने या न माने दिलदारा, कमलकिशोर ने – मंजिले अपनी जगह है, कपिल जोशी ने – तारे गिन-गिन, सहज कपूर ने गुलाम अली की ग़ज़ल – हंगामा है क्यों बरपा थोड़ी सी जो पी ली है, अमनदीप कौर ने – शब्द, लक्की ने – सितार वादन, मनी व तरणजीत ने युगल गीत, अनिल भल्ला ने – तुम मुझे यू भूला न पाओगे, लेकिन सुरमई शाम में विशेष आकर्षण का केंद्र रहे सबसे छोटे कलाकार मास्टर माधव भल्ला जिन्होंने अपनी छोटी उम्र को मात देते हुए बेहतरीन गायन का प्रदर्शन किया, माधव ने – ए मेरे हमसफ़र गीत गाया, चौहान सिस्टर्स ने युगल गीत, किशोर भारतवंशी ने अपनी बुलंद आवाज में – तुम जो मिल गए हो व सहज कपूर के साथ युगल गीत – देर न हो जाए, इसके साथ ही मेहमान कलाकारों में सचिन ठाकुर ने – तेरे जैसा यार कहा व रवि ने अपनी मधुर आवाज में – इक अजनबी हसीना से मुलाकात हो गई गीत गाकर श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया।

गीतों की इस महफ़िल में अखण्ड भारत देखने को मिला वहां उपस्थित सभी धर्म के श्रोताओं ने एकजुट होकर भारत माता की जय का जयघोष किया व भारतीय सेना के प्रति सम्मान व्यक्त किया। महफ़िल में मुख्यातिथि के रूप में बलजीत सिंह बल्ली व वशिष्ट अतिथि के रूप में गुरदीश भल्ला व सुभाष गोयल ने शिरकत की। सुरमई शाम-9 को सफल बनाने के लिए म्यूजिक लवर्स क्लब के चेयरमैन विपिन बोगरा व संस्थापक अनिल भल्ला ने क्लब के सभी सदस्यों व उपस्थित श्रोताओ का धन्यवाद किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।