गाँनवी के नजदीक गॉंव फांचा में पंचायत प्रधान के घर में लगी आग
January 12th, 2020 | Post by :- | 145 Views
दिलाराम भारद्वाज शिमला  (हि.प्र.)
शिमला – शिमला ज़िला के तहत रामपुर उपमंडल के 15/20 के दूर दराज गॉंव फांचा मे रविवार साय आग लगने से एक मकान जल कर राख हो गया । जानकारी के अनुसार यह मकान ग्राम पंचायत फांचा के प्रधान सबेर चंद कश्यप, व उन के भाई नान चंद का बताया जा रहा है। मकान तीन मंजिला और काफी बड़ा करीब 12 कमरे बताए जा रहा है ।  पुलिस और स्थानीय लोग साथ लगते घरों को आग से बचाने का प्रयास कर रही है।
फांचा मार्ग में बर्फ अधिक होने के कारण फायर ब्रिगेड की गाड़ी गानवी नामक स्थान से आगे नहीं पहुंच पाई है।स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पा लिया है। आग लगभग 5:30 बजे सायं लगी। आग के कारण का  कोई पता नहीं है क्यूंकि बिजली अभी तक यहां तक बहाल नहीं हो पाई है ।
इस आगजनी में नुकसान लाखों रुपए में आंका जा रहा है । राजस्व विभाग नुकसान का जायजा लेकर विस्तृत विवरण तैयार कर रहा है तथा स्थानीय पुलिस भी मौका पर पहुंची है।
ख़बर लिखे जाने तक यही जानकारी प्राप्त हुई है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।