बीजेपी नेताओं ने वंशबाद व दलबदलू नेताओं को टिकट ना देने की अपील की |
August 28th, 2019 | Post by :- | 278 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- स्थानीय बीजेपी नेताओं ने हाईकमान से होडल विधानसभा से दलबदलू व वंशबाद को टिकट ना देकर पार्टी में पिछले काफी सालों से मेहनत कर रहे कार्यकर्ता को टिकट देने की अपील की है। इसके अलावा पार्टी नेताओं ने लोगों को 29 अगस्त को होने वाली जन आर्शीवाद यात्रा में ज्यादा से ज्यादा संख्या में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है। उक्त वाक्य जिला एससी मोर्चा के जिलाध्यक्ष सुशील कुमार व निगरानी समिति के चेयरमैन जगपाल मांडोत ने मंगलवार को आयोजित प्रैस वार्ता के दौरान पत्रकारों से की।

एससी मोर्चा के जिलाध्यक्ष सुशील कुमार ने पत्रकारों से कहा कि वह तथा उनके साथी जगपाल मांडोत, सूबेसिंह, राजेंद्र सिंह पिछले दस-पंद्रह सालों से पार्टी के लिए मेहनत कर रहे हैं और सभी रैलियों व कार्यक्रमों में बढ चढकर हिस्सा लिया है। बूथ स्तरों पर बूथ प्रमुख, शक्ति प्रमुख व अन्य पदों पर रहकर पार्टी को मजबूत करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि पिछली बार भी पार्टी ने पंद्रह दिन पहले पार्टी से जूडे पूर्व विधायक रामरतन को होडल विधानसभा से टिकट देकर इस सीट को खोने का काम किया था और अबकी बार भी पार्टी ने वंशबाद व बदबदलू नेताओं को टिकट दी तो दोबारा से वही भूल दोहराएंगे।

निगरानी समिति के चेयरमैन जगपाल मांडोत ने कहा कि पार्टी के बढते जनाधार को देखते दलबदलू नेता टिकट के लिए पार्टी में शामिल हो रहे हैं, जबकि टिकट पर हक पार्टी में पिछले कई सालों से मेहनत करने वाले कार्यकर्ता का है। एक सवाल के जबाव में बीजेपी नेताओं ने कहा कि अगर हाइकमान ने उन्हें टिकट नहीं दी तो वह फिर भी हाइकमान के आदेश की पालना करते हुए पार्टी के लिए मत मांगेगे। बीजेपी नेताओं ने कहा कि होडल विधानसभा में 29 अगस्त को होने वाली जन आर्शीवाद यात्रा का आधा दर्जन से ज्यादा जगहों पर भव्य स्वागत किया जाएगा।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।