राजस्थान रोडवेज के परिचालक ने फंदे से लटक कर की आत्महत्या।
January 12th, 2020 | Post by :- | 134 Views

बीकानेर,(मनीष)। राजस्थान रोडवेज के बीकानेर डिपो में पदस्थापित परिचालक राजेंद्र सहारन ने बीती रात खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह जब राजेन्द्र सहारन ड्यूटी पर नही आये तो उन्हें फोन किया गया,उनके द्वारा फोन नही उठाने पर उनके साथ कार्यरत दो अन्य व्यक्ति जब उनके इंद्रा कॉलोनी स्थित कमरे पर जाकर देखा तो राजेन्द्र सहारन का शव उनके कमरे में फंदे पर लटक रहा था। तब परिचालक के साथी कर्मियों ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने शव को पीबीएम हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

ज्ञात रहे पर परिचालक राजेन्द्र सहारन अप्रैल माह में सेवानिवृत्त होने वाले थे। ये मूल रूप से संगरिया के रहने वाले थे एवं इंद्रा कॉलोनी में किराये का कमरा लेकर रह रहे थे। उल्लेखनीय है कि राजेन्द्र सहारन के पिछले दो माह में दो तीन बड़े रिमार्क लग गए थे जिससे वह काफी अवसाद में थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।