राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी में हरियाणा में पार्टी की कार्यकारिणी तैयार करने के भी निर्देश दिए : शेर सिंह राणा
January 11th, 2020 | Post by :- | 169 Views

चंडीगढ़, ( महिन्द्र पाल सिंहमार )  –  राष्ट्रीय संयोजक शेर सिंह राणा, राष्ट्रीय महासचिव युधिष्ठिर सालवन, प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र सिंह, प्रदेश प्रवक्ता बलवान ठाकुर, उतरी हरियाणा प्रभारी यशपाल सिंह वे प्रदेश मीडिया प्रभारी विनय धीमान अन्य सभी पदाधिकारियों की मौजूदगी में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया।

राणा ने पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। राणा ने पत्रकार वार्ता के दौरान बहन डोरोथी चौधरी जो कि काफी लंबे समय से कांग्रेस में थी उनको आज राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी में बतौर प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त करते हुए हरियाणा में पार्टी की कार्यकारिणी तैयार करने के भी निर्देश दिए। राणा ने कहा कि आर जे पी पार्टी में हर कठिन से कठिन मुद्दों को हल कराना जानती है। पत्रकारों से बात करते हुए राणा ने यह भी कहा कि राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी कैब को लेकर सरकार को समर्थन देने के लिए कुछ शर्तों के साथ तैयार हो सकती है इसी के साथ राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी के संयोजक राणा ने सरकार से मांग करी है कि ओमप्रकाश चौटाला की उम्र को देखते हुए अब उनको रिहा कर देना चाहिए और इसमें कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए क्योंकि चौटाला हमेशा से ही समाज की सेवा के लिए तत्पर रहे हैं। निर्भया केस पर भी टिप्पणी करते हुए राणा ने कहा कि दुष्कर्म में और हत्यारों को 22 तारीख को फांसी देने के आदेश जो माननीय कोर्ट ने दिए हैं उस पर अमल होना चाहिए और अगर उनको फांसी देने के लिए तिहाड़ जेल प्रशासन के पास कोई जल्लाद नहीं है जैसे कि उन्होंने लेटर लिखकर उत्तर प्रदेश सरकार से जल्लाद की मांग की है तो मीडिया के माध्यम से हम बताना चाहते हैं कि राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी का हर कार्यकर्ता और पदाधिकारी उन हत्यारों को अपने हाथ से फांसी देने के लिए और जल्लाद बनने के लिए तैयार है जब भी राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी की सरकार देश और प्रदेश में आएगी तो हमारी सरकार यह कानून बनाएगी कि ऐसे दुष्कर्म इयों को सरेआम फांसी दी जाए जोकि अपराधियों को एक सबक सिखाएं।

राणा ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी सर्व समाज के लिए काम करने वाला एक राजनीतिक संगठन है जब से भाजपा की सरकार हरियाणा में बनी है तब से लगातार दूसरे राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को काम नहीं करने दिया जा रहा और प्रशासन के माध्यम से बेवजह परेशान किया जा रहा है इसकी हम सख्त खिलाफत करते हैं और हम समाज के लिए आखिरी दम तक आवाज उठाते रहेंगे और उनकी आवाज बनकर हमेशा कार्य करेंगे और बीजेपी ने जो खोखले वादे हिंदुस्तान को किए थे जैसे कि मेक इन इंडिया उसको इन्होंने खुद ही अपने पैरों तले कुचला और एचएमटी फैक्ट्री को बंद करके बहुत बड़ा विश्वासघात प्रदेश के लोगों के साथ किया है हमारी यानी राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी की मांग है कि एचएमटी में कोई बड़ा उद्योग लगाकर हरियाणा के युवाओं को रोजगार दिया जाए जिसमें 80% लोग और युवा हरियाणा के हो।

पत्रकारवार्ता में कुलवंत देओल जिला महासचिव, दशरथ कश्यप राजनीतिक सलाहकार, मुकुल ठाकुर, विजय चांदला, लवली सैनी, लवजीत सैनी, कार्तिक शर्मा, हैप्पी राणा, सागर सचदेवा व अन्य सभी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।