हरियाणा के सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग के पूर्व संयुक्त निदेशक और नेशनल हैंडीकैप्ड वेलफेयर कॉउन्सिल हरियाणा के प्रेसिडेंट के. सी. वधावन का निधन
January 11th, 2020 | Post by :- | 93 Views

चंडीगढ़, ( महिन्द्र पाल सिंहमार )  –   हरियाणा के सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग के पूर्व संयुक्त निदेशक और नेशनल हैंडीकैप्ड वेलफेयर कॉउन्सिल हरियाणा के प्रेसिडेंट के. सी. वधावन का आज निधन हो गया। उनकी 70 साल आयु थी।

गौरतलब है कि के. सी. वधावन ने अपने जीवन काल के दौरान पत्रकारिता के जगत में खूब नाम कमाया और उन्होंने हैंडीकैप्ड रहते हुए भी देश के राष्ट्रपति से पुरस्कार हासिल किया।

के. सी. वधावन एक बुद्धिजीवी थे और पत्रकारिता के जगत में उनका काफी सम्मान के साथ नाम लिया जाता था क्योंकि वधावन पत्रकारों के बीच खासे लोकप्रिय थे ।

के सी वधावन ने हरियाणा के सूचना जनसंपर्क विभाग में कई वर्षों तक अपनी सेवाएं दी और विभाग को उल्लेखनीय स्थिति में खड़ा करने में अपना भरपूर योगदान दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।