नागरिकता संशोधन एक्ट पर लोगो को गुमराह कर रहा है विपक्ष :-नायब सैनी
January 11th, 2020 | Post by :- | 163 Views

लाडवा (गोस्वामी )-कुरुक्षेत्र से सांसद नायब सैनी ने शुक्रवार को लाडवा हलके के छपरा ,गंगोरी ,गजलाना ,जोगीमाजरा और लाडवा शहर के शाकुम्भरी मंदिर के दौरे कर विपक्ष द्वारा नागरिकता संशोधन एक्ट बारे विपक्षी पार्टियों द्वारा फैलाए जा रहे झूठ बारे अवगत कराते हुए इन गांवो में पांच लाख रूपये की विकास राशि देने की घोषणा करी !

लाडवा की पीडव्लूडी रेस्ट हाउस में पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए सांसद नायब सैनी और पूर्व विधायक ने कहा के भारत सरकार द्वारा पारित नागरिकता सशोधन एक्ट नागरिकता देने वाला है किसी की नागरिकता लेने वाला नहीं ! विपक्ष द्वारा फैलाए झूठ का पर्दाफाश हो चूका है और जनता का नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में पूरा भरोसा है !इस अवसर पर मार्केट कमेटी चेयरमैन मेघराज सैनी ,समाजसेवी राजू खुराना ,अमित खुराना ,अश्वनी बन ,शैलेन्द्र विजयवर्गीय और राहुल सैनी खेड़ी सहित काफ़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।