दिल्ली रोड़ स्थित बजरंग भवन फाटक यातायात के लिए बन्द
January 10th, 2020 | Post by :- | 131 Views

रोहतक:-【लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ विकास ओहल्याण】रोहतक गोहाना रेलवे लाईन पर बन रहे एलिवेटेड रेलवे ट्रैक के कार्य को सुचारू रूप से चलाने के लिए दिल्ली रोड़ पर बजरंग भवन फाटक को 11 जनवरी शनिवार को रात 10 बजे से अगले आदेश तक यातायात के आवागमन के लिए बन्द करने का फैसला लिया गया है। इसके लिए रोहतक पुलिस द्वारा यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए पुख्ता बंदोबस्त किए गए है। रोहतक पुलिस द्वारा अलग-2 स्थानो पर यातायात डायवर्ट करने के लिए विशेष रूप से नाकाबन्दी की जाएगी। डी-पार्क, पावर हाउस व पीजीआईएमएस से शहर की तरफ आने वाले वाहनो को मॉडल टाऊन से सोनीपत रोड़ होते हुए शहर की तरफ निकाला जाएगा। इसी तरह सोनीपत स्टैंड की तरफ से डी-पार्क, पीजीआईएमएस व पावर हाउस की तरफ जाने वाले वाहनो को सोनीपत रोड़ होते हुए शीला बाईपास की तरफ से निकाला जाएगा। इसके अतिरिक्त झज्जर चुंगी की तरफ से पीजीआईएमएस व डी-पार्क की तरफ जाने वाले ऑटो को झज्जर रोड़ से झज्जर बाईपास, दिल्ली बाईपास होते हुए निकाला जाएगा।
रोहतक पुलिस की तरफ से आमजन से अनुरोध है कि दिनांक 11 जनवरी रात 10 बजे के बाद बजरंग भवन फाटक की तरफ आवागमन बंद रखे। अपने गंतव्य तक पहुंचे के लिए वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करें। रोहतक पुलिस द्वारा डायवर्ट किए गए मार्गों का प्रयोग करे। यातायात पुलिस के आदेशों की पालन करें तथा सहयोग करें।
■डायवर्ट नाका प्वाइंटः-
1. डी-पार्क
2. पावर हाउस चौक
3. झज्जर चुंगी
4. शीला टी-प्वाइंट
5. अशोका चौक
6. सोनीपत स्टैंड

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।