बिजली की दरों में हुई बढ़ोतरी के विरोध में जंडियाला में भाजपा ने कैप्टन का पुतला फूंका ।
January 9th, 2020 | Post by :- | 105 Views

बिजली की दरों में हुई बढ़ोतरी के विरोध में जंडियाला गुरु के भाजपा वर्करों ने फूंका कैप्टन अमरिंदर सिंह का पुतला।

जंडियाला गुरु 9 जनवरी (कुलजीत सिंह) पंजाब में लगातार बिजली की दरों में हो रही वृद्धि के कारण, जनता पर पड़ रहे आर्थिक बोझ के चलते, भाजपा अमृतसर देहाती के प्रधान रामशरण पाराशर की अगुवाई में, भाजपा वर्करों द्वारा जंडियाला गुरु के वाल्मीकि चौक में, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का पुतला फूंक कर रोष प्रदर्शन किया गया। इस मौके लोगों को संबोधित करते हुए प्रधान रामशरण पराशर ने कहा के कैप्टन सरकार ने अपने चुनाव मेनिफेस्टो में कई वादे किए थे। जैसे के 5 रुपय प्रति यूनिट बिजली देना। लेकिन कैप्टन सरकार ने अपना वादा तो पूरा क्या करना था, उल्टा आज तक 10 रुपये से ऊपर प्रति यूनिट बिजली का रेट हो चुका है। इसलिए पंजाब की जनता का इतना बुरा हाल हो गया है कि पंजाब की जनता बिजली के बिल भरने या बढ़ती हुई महंगाई में अपना परिवार चलाने में असमर्थ हो चुकी है । पराशर ने आगे बोलते हुए कहा कि कैप्टन सरकार ने कहा था कि पंजाब में से एक हफ्ते में नशा बंद कर दिया जाएगा । लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ । उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार की वादाखिलाफीयों के कारण हमें यह रोष प्रदर्शन करना पड़ रहा है। इस रोश प्रदर्शन के मौके पर भाजपा के भगवानदास विनायक, कुंदन सिंह, बलविंदर सिंह गिल जनरल सेक्टरी पंजाब एस.सी. मोर्चा, तेजपाल सिंह हुंदल मंडल प्रधान, शीला शर्मा, हरजिंदर, बिट्टू लाहोरिया ,तरलोचन कुमार ,अरविंद सिंह ,जनक राज ,बलविंदर सिंह लाहोरिया, हिम्मत सिंह इत्यादि उपस्थित थे।

  • कैप्शन:– मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का पुतला फूंकते हुए रामशरण पराशर, भगवानदास विनायक, बलविंदर गिल, कुंदन सिंह तथा अन्य।हुई

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।