रोशन बाग में अधिवक्‍ता की हत्‍या, खून से सना मिला लाश
January 8th, 2020 | Post by :- | 284 Views

प्रयागराज।  रोशन बाग मोहल्‍ले में बुधवार को एक अधिवक्‍ता की हत्‍या कर दी गई। उनका रक्‍तरंजित शव किराए के घर में बरामद हुआ। सिर पर चोट के निशान हैं।सनाउल्लाह खान 55 पुत्र वसी उल्‍लाह खान अबू बकरपुर करेली के रहने वाले थे। वह हाईकोर्ट में अधिवक्‍ता थे। पत्‍नी आतिया खातून के साथ रोशन बाग स्थित प्राथमिक विद्यालय के निकट किराए के घर में रहते थे। उनके दो बेटे विदेश में रहते हैं। एक बेटा ओमान में है और दूसरा आस्‍ट्रेलिया में रहता है। सनाउल्‍लाह खान की पत्‍नी आतिया एक स्‍कूल में अध्‍यापिका हैं। वह वहीं कॉलेज में कैटीन भी चलाती हैं। बुधवार को सनाउल्‍लाह घर ही में थे। उनकी पत्‍नी स्‍कूल से जब दोपहर में लौटीं तो सनाउल्‍लाह की रक्‍तरंजित लाश देख अवाक रह गईं।

हत्‍या की वजह नहीं हुई स्‍पष्‍ट

आतिया की चीख-पुकार पर जुटे आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्‍जे में ले लिया। फिलहाल पुलिस ने फौरी तौर पर कमरे की जांच-पड़ताल किया। अनुमान लगाया जा रहा है कि धारदार हथियार व लोहे की राड से सिर में प्रहार कर हत्‍या की गई है। सूचना पर एसएसपी भी मौके पर पहुंचे। उन्‍होंने भी पूछताछ के बाद वारदात स्‍थल का निरीक्षण किया। फिलहाल हत्‍या की वजह अभी स्‍पष्‍ट नहीं हो सकी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।