क्राइम ब्रांच ने वाहन चोरों के गिरोह के तीन सदस्‍यों को गिरफ्तार किया, तीन फरार
January 8th, 2020 | Post by :- | 220 Views

प्रयागराज। क्राइम ब्रांच और कीडगंज पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्‍यों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी सैदाबाद के एक गैरेज से की गई। गैरेज में चोरी के वाहनों के पार्ट्स खोले जा रहे थे। हालांकि पुलिस की छापेमारी के दौरान तीन आरोपित फरार हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है। मौके से वाहनों के पार्ट्स को पुलिस ने जब्‍त कर लिया।

चोरी के वाहनों को सैदाबाद के गैरेज में खोला जा रहा था
क्राइम ब्रांच के याकूब अहमद को मंगलवार की रात में मुखबिर से सूचना मिली कि चोरी के वाहनों को सैदाबाद के गैरेज में खोला जा रहा है। इस पर क्राइम ब्रांच के उपनिरीक्षक श्रवण कुमार निगम ने याकूब अहमद, मनीष सिंह, पुष्पेंद्र और कीडगंज पुलिस के साथ सैदाबाद के जनता गैराज में छापेपारी की। जब पुलिस वहां पहुंची तो चोरी की बोलेरो गाड़ियां खोली जा रही थीं। वहां मौजूद अशफाक निवासी भोपतपुर थरवई, विकास गुप्ता निवासी कृष्णानगर कीडगंज और जीतेंद्र पाल निवासी कोखराज कौशांबी को क्राइम ब्रांच और पुलिस ने पकड़ लिया।तीन मौके से हुए फरार, पुलिस कर रही तलाश
हालांकि मौके से कीडगंज निवासी सरगना कौशल गुप्ता, प्रतापगढ़ का अली और जौनपुर का इरफान मौके से भाग गए। पुलिस ने पांच बोलेरो, चार इंजन, तीन चेसिस बरामद की। पुलिस के अनुसार इनमें एक बोलेरो 29 दिसंबर की रात कीडगंज में बैरहना रेलवे क्रॉसिंग से चोरी की गई थी। बोलेरो हरिद्वार से आए एक महंत की थी। पुलिस ने बताया कि इस गिरोह का सरगना कौशल गुप्ता है। वही गाड़ियां कहां से कब चुराना है और किसे बेचना है, तय करता है। इरफान और अशफाक चोरी की गाड़ियों के पार्ट्स खोलकर अदला-बदली करते थे। इसके बाद चोरी की गाड़ियां बेच दी जाती थीं। सरगना समेत फरार तीन वाहन चोरों की तलाश की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।