लकड़ी बीनने गए युवक पर तेंदुए ने किया हमला
January 8th, 2020 | Post by :- | 114 Views

श्रावस्ती, नितिश कुमार तिवारी

लकड़ी बीनने गए युवक पर तेंदुए ने किया हमला

हरदत्त नगर गिरन्ट वन क्षेत्र के सुजानडीह जंगल मे लकड़ी बीनने गए एक युवक पर तेंदुए ने हमला बोल दिया। साथ में लकड़ी बीन रहे साथियो के शोर मचाने पर तेंदुआ भाग गया। सूचना पाकर मौके पर पहुँची वन विभाग की टीम ने तेंदुए की खोज में कांबिग शुरू कर दिया है।

थाना मल्हीपुर क्षेत्र जयपत्तर पुरवा गांव निवासी सुरेश (28) पुत्र नान्हू अपने 7 साथियों के हरदत नगर गिरन्ट के सुजानडीह जंगल मे लकड़ी बीनने गया था। इस दौरान एक तेंदुए ने उस पर हमला बोल दिया।

सुरेश की चीख सुनकर अन्य साथियों ने डंडा लेकर मौके पर पहुचकर शोर मचाते हुए युवक को तेंदुए से छुड़ाया । इस दौरान सुरेश काफी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुँचे रेंजर आर0पी0 चौधरी ने वन टीम के साथ जंगल मे पहुँचकर तेंदुए की खोज में काम्बिंग शुरू कर दिया।

इस संबंध में रेंजर आर0पी0 चौधरी ने बताया कि हमले के अनुसार जानवर तेंदुए जैसा लग रहा है । काम्बिंग जारी है जानवर मिलने के बाद कन्फर्म होगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।