नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में गिलौला कस्बे में जुलूस निकाला गया
January 7th, 2020 | Post by :- | 109 Views

श्रावस्ती, नितिश कुमार तिवारी

गिलौला श्रावस्ती नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में गिलौला कस्बे में जुलूस निकाला गया

इस दौरान कस्बे के व्यापारियों ने मंगलवार को अपनी दुकानें बंद रखी और समर्थन में शामिल हुये सुबह निकला जुलूस भारत माता की जय के नारें गूँजते हुए शाम तक जगह जगह नुक्कड़ों पर होते हुए पूरे कस्बे में घुमाया गया लोगों को कानून के बारे में बताया गया।

मंगलवार को गिलौला कस्बे में नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में व्यापारियों एव विभिन्न संगठनों के लोगो ने गाजे बाजे के साथ जुलूस निकाला आर एस एस के जिला प्रचारक जितेंद्र ने कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम में किसी की नागरिकता लेने की नही बल्कि नागरिकता देने का विधान है

इसमें दूसरे देशों से आये अल्पसंख्यको को नागरिकता दी जायेगी क्षेत्रीय विधायक राम फेरन पांडेय ने कहा कि पाकिस्तान बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आये शरणार्थियों को नागरिकता देने के लिये यह अधिनियम बना है

इसमें किसी की नागरिकता जाने का विधान नही है पूर्व सांसद दद्दन मिश्र ने भी सम्बोधित किया।इस कार्यक्रम में भिनगा नगरपालिका अध्यक्ष अजय आर्य जिला अध्यक्ष संजय कैराती,शंकर दयाल पांडेय,दिवाकर शुक्ल,अकीला नंद मिश्र,राजू पांडेय,प्रकाश चंद,राजू गुप्ता,अरुण पांडेय,पप्पू मिश्र,मनोज कुमार पांडेय,हरि ओम तिवारी,पुत्तू जायसवाल,राजू तिवारी,राधे श्याम त्रिपाठी,लल्ला गुप्ता सहित सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।