इंडियन जॉर्नलिस्ट एसोसिएशन सिकंदरपुर बलिया की बैठक संपन्न ।
January 7th, 2020 | Post by :- | 109 Views

*पत्रकार ईमानदारी और निष्ठा के साथ समर्पण की भावना से इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन को गति दे – मुश्ताक अहमद*

*इण्डियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन तहसील इकाई सिकन्दरपुर, बलिया की बैठक सम्पन्न।*

सिकन्दरपुर, बलिया, उत्तर प्रदेश कुलजीत सिंह

स्थानीय क्षेत्र के मनियर मार्ग पर स्थित एलपीएस इंस्टीट्यूट के बैठक हॉल में इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के तत्वाधान में क्षेत्रीय पत्रकारों की एक वृहद बैठक पत्रकारिता जगत के वरिष्ठ गुरुजनों के मौजूदगी में आयोजित की गई।
बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ पत्रकार मुश्ताक अहमद एवं संचालन वरिष्ठ पत्रकार चुन्नी लाल गुप्ता ने किया।
जिसमें संगठनिक विस्तार के अनेकानेक बिंदुओं पर विस्तृत रूप से चर्चा की गई।

इस दौरान क्षेत्रीय पत्रकारों को संबोधित करते हुए क्षेत्र के वरिष्ठ पत्रकार मुश्ताक अहमद ने कहा कि किसी भी संगठन में ईमानदारी और निष्ठा बहुत आवश्यक होता है, पत्रकार बुद्धिजीवी वर्ग का होता है, इन्हें हमेशा ईमानदारी और निष्ठा के साथ समर्पण की भावना से संगठन को गति देना चाहिए, आगे कहा कि इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन भारत ही नहीं बल्कि विश्व के अन्य दो देशों में भी सक्रिय रूप से काम करता है, उन्होंने पत्रकारों की एकजुटता पर बल दिया।

इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार चुन्नीलाल गुप्ता ने कहा कि सभी पत्रकार बंधु बुद्धिजीवी वर्ग के अंतर्गत आते हैं इन्हें हमेशा इमानदारी और निष्ठा के साथ रहना चाहिए, जिससे कि समाज को एक सकारात्मक संदेश जाए।

इस बैठक में मुख्य रूप से अशोक पांडे, सुमंत मिश्रा, संजीव सिंह, संतोष शर्मा, विनोद गुप्ता, आरिफ अंसारी, इमरान अहमद खान, ज्ञानप्रकाश, हेमंत राय, शैलेंद्र कुमार, निखिलेश्वर भास्कर, रजनीश श्रीवास्तव, विनोद कुमार, अरविंद पांडे, नुरुल होदा खान, गोपाल प्रसाद, दिनेश कुमार, राकेश कुमार,समीर कुमार जितेंद्र राय, लड्डन भाई व डीपी प्रसाद आदि पत्रकार मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।