रफ़्तार का कहर! ०७ की मौत ०४
January 7th, 2020 | Post by :- | 115 Views

छत्तीसगढ़़ (बिजापुर) अरुण पाण्डेय् । बारसूर – गीदम मार्ग पर एक तेज़ रफ़्तार स्कार्पियो क्रमांक सीजी१७केएन१५४९ के पेड़ में टकराने से ०६ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। इस घटना में अन्य ५ लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं जिन्हें तत्काल सूचना लगते ही उपचार हेतु अस्पताल भेज दिया गया था, जहां उपचार के दौरान एक अन्य घायल की भी मौत हो गई है। इस तरह घटना से कुल ०७ मौते हो गई हैं।

बताया जा रहा हैकि स्कॉर्पियो में सवार सभी लोग गीदम के हौनहार गांव के हैं, बारसूर थाना प्रभारी में घटना की पुष्टि किया है।

बारसूर सड़क दुर्घटना के बाद अस्पताल पहुंची विधायक देवती कर्मा, उपचार के प्रति लापरवाही देख लगाया प्रबंधन को जमकर फ़टकार!

पिकनिक मनाने गए लोगों की दुर्घटना की ख़बर लगते ही जब घायलों को जिला अस्पताल लाया गया तब उनका हाल जानने स्थानीय विधायक देवती कर्मा वहां पहुंची अस्पताल में उस वक़्त इतनी बड़ी घटना के बावजूद डॉक्टर और नर्स , वार्ड बॉय मौजूद नही होने पर वे भड़क गई। विधायक ने हॉस्पिटल प्रबंधन पर आरोप लगाया कि इतने बड़े हॉस्पिटल में व्यवस्था के नाम पर कुछ नही है।

वहीं कलेक्टर श्री वर्मा ने गीदम-बारसूर मार्ग पर सड़क दुर्घटना में मृतकों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है एवं घायलों का समुचित उपचार करने का निर्देश दिया है।


कलेक्टर श्री टोपेश्वर वर्मा ने आज गीदम-बारसूर मार्ग पर सड़क दुर्घटना में मृतकों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करते हुए मृतकों के शोक-संतप्त परिवारों को इस क्षण में दुख सहने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। उन्होंने इस सड़क दुर्घटना में सभी ०७ मृतकों के आश्रितों को तत्काल पच्चीस-पच्चीस हजार रुपये की आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने का निर्देश सम्बन्धित अधिकारियों को दिया है। वहीं सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्तियों का समुचित उपचार सुनिश्चित किये जाने अधिकारियों को निर्देशित किया है। उन्होंने मृतकों के शवों का शीघ्र पोस्टमार्टम कर सम्बन्धितों के गृह निवास तक भिजवाने का निर्देश सम्बन्धित अधिकारियों को दिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।