सुरेंद्र सिंह बने एचआरटीसी ड्राईवरर्ज यूनियन के प्रधान
January 7th, 2020 | Post by :- | 164 Views

नालागढ़ में एचआरटीसी एंप्लाइज यूनियन नालागढ़ इकाई की नई कार्यकारिणी बैठक का गठन हुआ। बैठक की अध्यक्षता एचआरटीसी एंप्लाइज यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष सत्य प्रकाश शर्मा ने की। कार्यकारिणी में चालक सुरेंद्र सिंह उर्फ निक्कू को प्रधान, राम सिंह को अध्यक्ष, मुकेश कुमार को उपाध्यक्ष, राजेंद्र सिंह उर्फ विक्की को महासचिव, सुरेंद्र सिंह को सह सचिव, अशोक कुमार को वरिष्ठ उपप्रधान, चंद्रमणि व विनय कुमार को उपप्रधान, विजय कुमार को मुख्य सलाहकार, राजेंद्र सिंह को संगठन मंत्री, रामलाल को कोषाध्यक्ष, शशी कुमार को सह कोषाध्यक्ष, मधुर मोहन को प्रेस सचिव, बलविंदर कुमार को सह प्रेस सचिव, दीप कुमार को लेखा परीक्षक व पवन कुमार को प्रवक्ता नियुक्त किया गया। चुनाव के बाद प्रांतीय अध्यक्ष सत्य प्रकाश शर्मा की अध्यक्षता में क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी को एक मांग पत्र भी सौंपा गया। प्रदेशाध्यक्ष सत्य प्रकाश शर्मा ने कहा कि यूनियन की मुख्य मांगों में चालकों से नाजायज रिकवरी तुरंत बंद करने, चालकों के प्रतिपूरक अवकाश चरणबद्ध तरीके से कटवाने, साप्ताहिक अवकाशों की सूची हर माह नोटिस बोर्ड पर लगाने, संगठन को सभी रूटो की समय सारिणी उपलब्ध करवाने, सभी बसों को रिपेयर के बाद फिटनेस सर्टिफिकेट देना सुनिश्ति करने, धक्का स्टार्ट बसों की मरम्मत करवाने, ड्राइवर्ज डयूटी इंचार्ज चालकों के साथ अभर्द व्यवहार न करने, बस संचालन के समय प्राईवेट बस स्टाफ द्वारा झगड़ा बंद करने की कार्रवाई करने आदि शामिल है।
इस अवसर पर प्रदेश प्रधान मान सिंह ठाकुर, प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेश ठाकुर, प्रेस सचिव जगननाथ ठाकुर, मुख्य सलाहकार राजेंद्र ठाकुर, महासचिव बालकृष्ण ठाकुर, हरबंस लाल, बिलासपुर के प्रधान सुखदेव सिंह, संगठन मंत्री मनमोहन ठाकुर, देहरा के प्रधान सुदर्शन सिंह, कर्मचंद, रणजीत सिंह समेत आदि उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।