मंडी की गुंजन सकलानी के सिर सज़ा शरद सुंदरी का ताज
January 7th, 2020 | Post by :- | 144 Views

विजय भरद्वाज :-विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी मनाली के विंटर कार्निवाल में हमेशा ही विंटर क्वीन प्रतिस्पर्धा आकर्षण का केंद्र रहती है । इस बार भी भारी बर्फबारी के बीच में विंटर क्वीन का चयन किया गया । मनाली की टेग नंबर 20 गुंजन ने विंटर क्वीन 2020 का ख़िताब अपने नाम किया।
मनाली में आयोजित राष्ट्र स्तरीय विंटर कार्निवाल में आयोजित विंटर क्वीन प्रतियोगिता में मंडी की गुंजन सकलानी के सिर विंटर क्वीन का ताज सजा है। इस प्रतियोगिता के लिए देशभर से 25 सुंदरियां भाग लेने पहुंची थी। कड़ी स्पार्धा के बीच मंडी की गुंजन ने ताज पर कब्जा किया। इसके अलावा फस्ट रनरअप शिमला की आरूषी रही और सैकिंड रनरअप हमीरपुर की संभवी रही। विंटर कार्निवाल की अंतिम संध्या में 25 में से 10 सुंदरियां मैदान में थी और उसके बाद दस सुंदरियों में ताज के लिए प्रतिस्पर्धा हुई। उसके बाद टॉप 5 का चयन किया गया और अंत में टॉप में से विनर के साथ-साथ फस्ट रनरअप और सैकिंड रनरअप चुनी गई। रात 12 बजे के बाद शरद सुंदरी का चुनाव किया गया।

खासियत यह रही कि जो गुंजन सकलानी का टैग नम्बर भी 20 था। जिसके चलते गुंजन के लिए 2020 अच्छा माना जा रहा है।
शरद सुंदरी को महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व महिला आयोग अध्यक्षा धनेश्वरी ठाकुर ने पुरस्कृत किया। शरद सुंदरी को एक लाख का चैक दिया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।