CAA को लेकर गजसिंहपुर में हुई बैठक
January 6th, 2020 | Post by :- | 271 Views

गजसिंहपुर,(यश कुमार)।  कस्बे के व्यापार मंडल परिसर में राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के संचालक चिमनलाल शर्मा एवं मास्टर देवीलाल शर्मा (पूर्व नगर मंडल अध्यक्ष) के नेतृत्व में नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया इस बैठक में संचालक चिमन लाल शर्मा ने कहा कि आज भारत में असामाजिक तत्व नहीं चाहते हैं कि इस  देश में अमन शांति चैन बना रहे लेकिन हमारे देश की जनता इनके बहकावे में नहीं आने वाली है  पूर्व नगर मंडल अध्यक्ष मास्टर देवीलाल शर्मा ने बताया कि यह कानून तीन इस्लामिक देशों से धर्म के आधार पर प्रताड़ित होने के कारण सन 2014 के पहले से भारत में रह रहे ।

मूलभूत सुविधाओं से वंचित एवं दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर लोगों को नागरिकता देने का है ना कि किसी की नागरिकता छीनने का इस मौके पर आए हुए सभी बुद्धिजीवी लोगो से अपील की गई कि सभी लोग अपने-अपने स्तर पर इस कानून की दूसरों को सही जानकारी दें एवं इसका समर्थन करें इस बैठक में राष्ट्रहित सर्वोपरी मंच का गठन किया गया जिसमें इन्द्र कुमार गर्ग को अध्यक्ष, व चेतन सिंह बैंस को उपाध्यक्ष तथा हिमांशु शर्मा को सचिव बनाया गया जिसमें विशेष रूप से इस बैठक में 11 जनवरी शनिवार को शाम 4 बजे व्यापार मण्डल से एक विशाल रैली निकालने का निर्णय लिया गया ताकि सभी आम नागरिक को CAA के बारे में जाग्रत किया जा सके कि यह किस प्रकार से देशहित में हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।