सबइंस्पेक्टर रूप सिंह ने संभाला चौकी प्रभारी ठाकुरद्वारा का पदभार
January 6th, 2020 | Post by :- | 138 Views

गगन ललगोत्रा (व्यूरो कांगड़ा)     बतौर चौकी प्रभारी के रूप में अपना पदभार संभाल लिया है । इससे पहले बो डमटाल ओर संतोषगढ़ पुलिस चौकी में भी बतौर चौकी प्रभारी अपनी सेवाएं दे चुके है।

पदभार संभालने के बाद उन्होंने पत्रकारो से बातचीत करते हुए कहा के क्षेत्र में हो रहे चिट्टे के कारोबारियों पर धड़पकड करना उनकी प्राथमिकता होगी ओर इसके साथ साथ क्षेत्र में हो रहा किसी भी तरह का नशे का कारोबार ओर अबैध खनन बरदास्त नही किया जाएगा ऐसे कारोबार करने बालो के खिलाफ सख्त कार्यबाही की जाएगी । पदभार सभालते ही उन्होंने नाबालिक बच्चो के माता पिता से आग्रह किया के अपने 18 साल से कम आयु वाले बच्चो को बाइक व कार आदि चलाने को ना दें ओर क्षेत्र की जनता से अपील की है के ड्राइविंग करते समय सीट बेल्ट ओर हेलमेंट का प्रयोग जरूर करें। और घरो से बाइक ओर गाड़ियों को बाहर चलाकर ले जाने से पहले बाहनों के तमाम कागजाद गाड़ियों में रखकर चले। अगर 18वर्ष से कम आयु के बच्चे वाइक चलाते जा बाइक से दुर्घटना करते पाए जाते है तो पकड़े जाने पर उसके जिम्मेदार उसके माता पिता ही होंगे और उन पर बनती कार्यबाही अमल में लाई जाएगी । उन्होंने क्षेत्र में हो रहे नशे के कारोबार को खत्म करने के लिए जनता से भी इस मामले में पुलिस का सहयोग देने की अपील की है ।

उन्होने कहा के अगर क्षेत्र में कोई नशे का कारोबार करता जा नशे का सेवन करता कोई भी व्यक्ति दिखाई देता है तो उसकी सूचना उसी बक्त पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा में दे । ताकि मौके पर बनती कार्यबाही की जा सके । नशे के कारोबारियों के बारे में सूचना देने बाले व्यक्ति का नाम गुप्त रखा जाएगा

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।