आखिर मासूम कान्हा और कुञ्ज का क्या कसूर था जो हत्यारों ने मार डाला
January 5th, 2020 | Post by :- | 130 Views

प्रयागराज। संगम नगरी में सोरांव क्षेत्र के युसुफपुर गांव में हुई सामूहिक हत्या में दो मासूमो की जिस तरह से निर्मम हत्या की गयी है उससे मौके पर मौजूद लोगो के दिल दहल गए ।

लोगों का कहना था कि आखिर इन मासूमों ने क्या किया था जिनको इतनी दर्दनाक सजा मिली।हर कोई अंदर से ग़मगीन था अंदर पांच लोगों का खून से लथपथ शव देखकर लोग सन्न रह गए। सूचना पर सीओ सोरांव, एसपी गंगापार, एसएसपी समेत अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। डॉग स्क्वॉयड और फिल्ड यूनिट की टीम भी मौके पर पहुंची और छानबीन की। घटनास्थल को देखकर आशंका जताई जा रही है कि रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया है। लूट के इरादे से वारदात को अंजाम दिया गया होता तो मासूम बच्चों का कत्ल न किया गया होता। पुलिस के आला अधिकारी भी छानबीन कर रहे हैं। सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल हत्या की वजहों का पता नहीं चल सका है। पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है। पुलिस हत्या की कड़ी को आपसी रंजिश से जोड़कर देख रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।