जन शिकायत निस्तारण में जनपद श्रावस्ती पूरे प्रदेश में अव्वल
January 5th, 2020 | Post by :- | 107 Views

श्रावस्ती, (  नितिश कुमार तिवारी  )    :   

लगातार दूसरी बार जन शिकायत निस्तारण में जनपद श्रावस्ती पूरे प्रदेश में अव्वल
माह नवम्बर की तरह माह दिसम्बर में भी जनपद श्रावस्ती ने आईजीआरएस प्रणाली के अन्तर्गत जन शिकायत निस्तारण में पूरे प्रदेश के जनपदो में प्रथम रैंक प्राप्त किया है।

समय-समय पर अधिकारियों द्वारा समीक्षा कर आईजीआरएस सेल की कमियों को दूर किया गया तथा आईजीआरएस सेल में नियुक्त कर्मियों को उत्कृष्ट प्रदर्शन करने हेतु प्रोत्साहित किया गया।

पुलिस अधीक्षक अनूप सिंह के निर्देशानुसार अपर पुलिस अधीक्षक बी0सी0 दूबे, क्षेत्राधिकारी नगर डा0 जंगबहादुर यादव व क्षेत्राधिकारी इकौना/जमुनहा हौसला प्रसाद के कुशल नेतृत्व में समस्त थाना प्रभारियों द्वारा शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण किया गया।

जिसके परिणाम स्वरूप कर्मियों की मेहनत और लगन की वजह से जनपद श्रावस्ती के प्रदर्शन में सुधार हुआ और लगातार माह नवम्बर की तरह माह दिसम्बर में भी जनपद श्रावस्ती की रैंकिग प्रदेश में प्रथम स्थान पर रही।पुलिस अधीक्षक द्वारा IGRS में कार्य कर रहे सभी पुलिसकर्मियों की सराहना की गयी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।