हिमाचल युवा शक्ति सदस्यता अभियान की मीटिंग जिला कांगड़ा के ग्राम पंचायत दऋणी में हुई।
January 5th, 2020 | Post by :- | 165 Views

राकेश गौतम (नालागढ़)

आज 5 दिसंबर रविवार को हिमाचल युवक की सदस्यता अभियान के दौरान संगठन की मीटिंग जिला कांगड़ा के ग्राम पंचायत दरीणी में हुई जिसमें हिमाचल युवा शक्ति के अध्यक्ष संजीव कपूर उपाध्यक्ष महेश शर्मा महासचिव अरविंद कुमार सचिव मानसिंह हिमाचली युवा शक्ति नालागढ़ के अध्यक्ष अजय कुमार उपाध्यक्ष हरमंजीत सिंह गिल महासचिव महेंद्र पाल चंदेल पंचायत प्रधान युवा मंडल दरीणी के अध्यक्ष युवा मंडल धारकंडी के अध्यक्ष और स्थानीय जनता ने बढ़ चढ़कर भाग लिया हिमाचल युवा शक्ति संगठन का ग्राम पंचायत दरीणीं में पहुंचने पर पंचायत पदाधिकारी और स्थानीय लोगों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।

अभियान के दौरान संगठन के पदाधिकारी ने संगठन के उद्देश्य का विस्तार से वर्णन किया हिमाचल युवा शक्ति के अध्यक्ष संजय कपूर ने बताया कि युवा शक्ति को सही जगह से हटकर गलत राह प्रयोग कर रही है हमारी युवा पीढ़ी छोटी सी उम्र में नशे की तरफ भाग रही है जिसके कारण के घर बर्बाद हो रहे हैं उन्होंने युवाओं को नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित किया उन्होंने युवा शक्ति की शक्ति को जगाते हुए कहा कि युवा चाहे तो क्या नहीं कर सकते पर उन्हें एकजुट होना पड़ेगा और दिल से संगठन के उद्देश्य नशा मुक्त हिमाचल, ग्रीन हिमाचल, क्लीन हिमाचल, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, समाज सेवा कर देना होगा संगठन और हिमाचल का नाम ऊंचा करना होगा।

हिमाचल युवाशक्ति नालागढ़ के युवाओं की प्रशंसा करते हुए और हिमाचल युवा शक्ति नालागढ़ के अध्यक्ष अजय कुमार को धन्यवाद किया जो दिल से संगठन का काम कर रहे हैं उन्होंने कहा मुझे उम्मीद ही नहीं बल्कि पूरा भरोसा है 1 दिन हर युवा संगठन इस संगठन से जुड़ना चाहेगा और हिमाचल प्रदेश के साथ-साथ देश का भी नाम रोशन करने में सहयोग करेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।