नांदल खाप ने नवचयनितअधिकारियों को किया सम्मानित
January 5th, 2020 | Post by :- | 100 Views

रोहतक :- 【लोकहित एक्सप्रेस, ब्यूरो चीफ विकास ओहल्याण रोहतक 9541232423】निकटवर्ती गांव बोहर स्थित नांदल भवन में आज नांदल खाप के प्रधान ओमप्रकाश नांदल के नेतृत्व में नवचयनित एचसीएस रेणुका नांदल जोकि नांदल गोत्र की पहली एचसीएस अधिकारी बनी है का भव्य स्वागत किया गया। उनके साथ गांव की रिश्तेदार नवचयनित एचसीएस अधिकारी ललिता तथा उसकी आईएएस बहन मोनिका को सामूहिक रूप से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर नांदल खाप प्रधान ओमप्रकाश नांदल तथा खाप पदाधिकारियों ने तीनों को शाल तथा स्मृति चिह्न भेंट किया।
प्रधान ओमप्रकाश नांदल ने कहा कि तीनों नवचयनित अधिकारी समाज के उत्थान के लिए अपनी सेवायें देंगी और सभी को साथ लेकर चलेंगी। गरीब, महिलाओं तथा किसान वर्ग के लिए विशेष ध्यान देंगी ताकि समाज का भला हो सके।
खाप महासचिव संजीत नांदल ने कहा कि तीनों नवनियुक्त अधिकारियों गांवों की प्रतिभाओं को निखारने व आगे बढ़ाने के लिये समय निकालें ताकि आप से प्रेरणा लेकर और बच्चे भी उच्च पदों पर पहुंच सकें। खाप प्रवक्ता देवराज नांदल ने कहा कि सकारात्मक सोच के साथ कार्यालय में आने वाले फरीयादियों की सहानुभूतिपूर्वक सुनवाई करें ताकि समाज का हर तबका खुश रहें और आपकी अच्छे अधिकारी की छवि बन सके।
लोकहित संस्था के प्रधान चंचल नांदल ने कहा कि नांदल भवन में पहुंचकर आपने खाप का मान-सम्मान बढ़ाया है। इसके लिए खाप आपको बधाई तथा शुभकामनाएं देती है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।