नगर पालिका कर्मचारी संघ के बैनर तले नपा कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन कर की नारे बाजी
August 27th, 2019 | Post by :- | 199 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी ) ।     नगर पालिका कर्मचारी संघ के बैनर तले नपा कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन कर नारे बाजी कर अपनी भड़ास निकाली। रोष प्रदर्शन तीन दिन तक जारी रहेगा। जिसमें सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक काम काज छोड़ हड़ताल रहेगी। रोष प्रदर्शन में काफी संख्या में सफाई कर्मचारियों ने भाग लिया। रोष प्रदर्शन की अध्यक्षता प्रधान प्रवीण कुमार व सचिव त्रिलोचन ने की। सफाई कर्मचारियों ने कहा कि सरकार ठेका प्रथा  खत्म करे ओर जो कर्मचारी लगे हुए हैं उनको पक्का करे। कर्मचारियों ने कहा कि ठेका प्रथा में उनका  सही वेतन नही मिलता। कर्मचारियों ने कहा कि वह तीन दिन की हड़ताल पर है। अगर सरकार ने फिर भी उनकी मांगों पर ध्यान नही दिया तो वह आंदोनल तेज करेंगे।

कर्मचारियों ने कहा कि वह पूरी मेहनत व लगन के साथ काम कर रहे हैं। बावजूद इसके उनको वेतन ठेके के अनुसार मिल रहा है। सरकार से कई बार कर्मचारियों को पक्का करने की मांग की गई लेकिन कोई फायदा नही हुआ। अब कर्मचारियों ने काम छोड़ कर धरना प्रदर्शन की नीति अपनाई। कर्मचारियों ने चेताया कि अगर सरकार ने उनकी मांगे नही मानी तो वह सड़कों पर उतर आएंगे। इस मौके पर काफी संख्या में सफाई कर्मचारी मौजूद रहे।

 

https://www.youtube.com/channel/UCQaytKdIWst5LpqKgWhZtnA

 

huy

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।