नागरिकता संशोधन कानून को लेकर भाजपा ने चलाया महा संपर्क अभियान
January 5th, 2020 | Post by :- | 101 Views

मथुरा (राजकुमार गुप्ता)    ।    भाजपा ने आज नागरिकता संशोधन कानून को लेकर मथुरा जिले के गोवर्धन के ग्रामों में चलाया महा संपर्क अभियान।  जिसमें कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा के द्वारा देहात में फैलाई जा रही नागरिक संशोधन कानून के तहत भ्रांतियां को दूर किया    ।

नागरिकता संशोधन कानून 2019 को लेकर फैलाई गई भ्रांतियों को दूर करने के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए गए महासंपर्क अभियान के तहत मथुरा जिले के ग्राम गाँठोली, देवसेरस, जतीपुरा,मलसराय व दौलतपुर में ग्रामीणों को जागरूक किया। धार्मिक आधार पर प्रताड़ित हुए हिन्दू और सिख भाइयों को नागरिकता देने के श्री नरेन्द्र मोदी सरकार के फैसले का स्वागत देशभर में हो रहा है। वहीं कांग्रेस के फर्जी गांधी, दंगे में घायल हुए लोगों से संवेदना जताने की बजाय दंगाइयों का पता पूछते फिर रहे हैं। नागरिकता कानून की आड़ में सपा, बसपा व कांग्रेस ने अपने हितों के लिए शांत उत्तर प्रदेश को आग में झोंकने का काम किया। जबकि इस कानून से किसी भी भारतीय को कोई नुकसान नहीं हो रहा था। यह कानून किसी भी देशवासी की नागरिकता ले नहीं रहा है। यह पड़ोसी मुस्लिम देशों में अत्याचारों के चलते जान बहन-बेटियों की आबरू व जान बचाकर भारत आये शरणार्थी हिन्दू, सिख व अन्य धार्मिक अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने वाला कानून है। इस कानून से किसी का नुकसान नहीं हो रहा है, लेकिन विपक्षी दल मुसलमानों को कंधा बनाकर उनका दुरुपयोग अपने लाभ के लिए कर रहे हैं।

देश के मुसलमान भाई अब कांग्रेस, सपा व बसपा का कंधा नहीं बनेंगे। विपक्ष और उनकी अफवाह आजादी गैंग झूठ बोलकर लोगों को डराने और बरगलाने का काम कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश में आग लगाने वालों की खैर नहीं है। चाहे उसके पीछे नकली गांधी ऐंड कंपनी या नकली समाजवादी ही क्यों न हों। भाजपा की सरकार में कानून का राज है और कानून तोड़ने वाले दंगाइयों पर कानून की नकेल कसेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।