गहरी मंडी की एक्सिस बैंक की शाखा में लगे ए टी को लुटेरों ने की लूटने की कोशिश ,पी सी आर कर्मियों की बहादुरी के चलते कोशिश हुई नाकाम । ,
January 5th, 2020 | Post by :- | 155 Views

गहरी मंडी स्तिथ एक्सिस बैंक ब्रांच के ए टी एम तोड़कर कैश चुराने की कोशिश ,
पी सी आर कर्मचारियों की बहादुरी के चलते लुटेरों की कोशिश हुई नाकाम ,
जंडियाला गुरु ( कुलजीत सिंह )    :  रात करीब 1 .30 बजे से लेकर 1.45 के बीच अज्ञात लूटेरों द्वारा गहरी मंडी स्तिथ एक्सिस बैंक की शाखा में लगी ए टी एम मशीन की तोड़फोड़ की लेकिन वह पी सी आर कर्मी मेजर सिंह और मनजिंदर सिंह की बहादुरी के चलते यह लुटेरो की लूटने की स्कीम धरी की धरी रह गई ।पुलिस कर्मियों ने बताया कि वह थोड़ी देर गश्त करते पहले ही यहाँ से गुजरे थे ।फिर उनको थाने से सूचना मिली कि गहरी मंडी एक्सिस बैंक की शाखा में कुछ हो रहा है जब दोनों पी सी आर के कर्मी पहुंचे तो बैंक के बाहर वाला शटर टूटा हुआ था जबकि लुटेरे अंदर थे ।इन्होंने तुरन्त बाहर से दरवाजा बंद कर दिया और आसपास के लोगों से भी मदद मांगी तो वहाँ पर मौजूद लोगो ने भी अपने लाइसेंसी हथियारों से फायर किए औऱ 10 -12 फायर पी सी आर कर्मियों ने भी किये ।फ़िर थाना एस एच ओ जंडियाला गुरु पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुँचे और मौके जो 3 अंदर लुटेरे अंदर थे उनको काबू कर लिया जबकि इनके दो साथी जो बाहर थे भाग गए ।
बै ।पुलिस ने मौके पर कुछ हथियार भी बरामद किए है ।पुलिस की मुस्तैदी के चलते बैंक का कैश लूटने से बच गया ।जबकि इन लुटेरों ने बाथरूम के एग्जॉस्ट फैन तोड़कर भागने की कोशिश की ।इनके द्वारा बैंक बैंक के दोनक बाथरूमों की तोड़फोड़ गई लेकिन यह नाकाम रहे ।
वहीं लोगों ने कहा कि इन चोरियों और लूटपाट की घटनाओं की वजह है नशे की बिक्री को पुलिस को रोक पाने में असफ़ल रहना मुख्य नतीजा है ।क्योकि नशेड़ी ही नशे को खरीदने को ऐसी घटनाओं के अंजाम देते है ।उन्होंने कहा कि अगर पुलिस नशे की बिक्री को रोके तो इन पर काफ़ी हद तक काबू पाया जा सकता है

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।