नालागढ़ नगर परिषद ने अवैध कब्जा धारियों से उठावाया सामान
January 4th, 2020 | Post by :- | 127 Views

राकेश गौतम (नालागढ़)

आज नालागढ़ नगर परिषद द्वारा अवैध कब्जा धारियों पर बड़ी कार्रवाई की गई जिसमें बाजार में जितने भी अवैध कब्जा धारी थे उनको वार्निंग देकर उनका सामान हटवाया गया

जिन लोगों ने दुकानों के बाहर सामान रखा था उनका सामान अंदर रखवा गया जिसमें वार्निंग दी गई कि आज सिर्फ सामान ही अं अंदर रखवा रहे हैं अगर सोमवार से बाहर सामान लगाया तो सामान को जप्त कर लिया जाएगा और चालान भी होगा और जितने भी रेडी फ्रडी वाले थे उन सभी का सामान सरदार बलजीत सिंह (सरवेयर) द्वारा उठवा कर उनको उनके घर भेजा! और वार्निंग दी यदि दोबारा बाजारों में और दुकानों के बाहर रैडी फडी ना लगाएं यदि दुकानदारों और रेहड़ी फड़ी वालों ने नगर परिषद की बात नहीं मानी तो उनके ऊपर सख्त कार्रवाई की जाएगी।
सरदार बलजीत सिंह ने कहा की अब नगर परिषद ने पूरी तरह से मन बना लिया है कि शहर में लोगों द्वारा जितना भी अवैध कब्जा है इनको उठाया जाएगा क्योंकि इनकी शिकायत बार-बार आ रही है इसलिए इन सब रेडी फड़ी वालों को और अवैध कब्जा धारियों को अब बख्शा नहीं जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।