हरियाणा पुलिस ने 10 लाख‌ रु की 107 ग्राम 155 मिलीग्राम हेरोइन सहित किये दो युवक गिरफ्तार।
January 4th, 2020 | Post by :- | 129 Views
चण्डीगढ, ( महिन्द्र पाल सिंहमार )    ।      नशा तस्करों तथा नशीले पदार्थों पर रोकथाम लगाने के उद्देश्य से आज हरियाणाा पुलिस रोहतक की सीआईए-1 टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए दो युवको को हेरोइन सहित गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।
आरोपियो के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है। आरोपियों को आज पेश अदालत किया गया है। मामलें की गहनता से जांच जारी है।
प्रभारी सीआईए-1 स्टाफ उप.नि. आजाद सिंह ने बताया कि कल देर शाम के समय उप.नि. योगेन्द्र सिंह के नेतृत्व में सीआईए-1 टीम अपराध की रोकथाम व अपराधियो की धरपकड़े के लिए गश्त में मौजूद थी। सूचना के आधार पर मानसरोवर पार्क के पास से दो युवको को शक के आधार पर काबू किया गया। पुछताछ पर युवको की पहचान चमनपुरा निवासी नवीन व गांव आंवल हाल दुर्गा कालोनी निवासी पुनीत के रूप में हुई है।
नियमानुसार तलाशी लेने पर नवीन से 54 ग्राम 75 मिलीग्राम व पुनीत से 53 ग्राम 80 मिलीग्राम हेरोइन बरामद हुई है।   ‌‌ ‌‌  प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आरोपी नवीन उम्र 26 साल का वीटा बूथ है तथा आरोपी पुनित उम्र 23 साल प्राईवेट नौकरी करता है। दोनो आरोपी दिल्ली से एक विदेशी व्यक्ति से हेरोइन लेकर आए थे तथा रोहतक में हेरोइन सप्लाई करनी थी। आरोपी पहले भी हेरोईन दिल्ली से लाकर रोहतक में सप्लाई कर चुके है। बरामद हेरोईन की स्थानीय बाजार में कीमत करीब 10 लाख रूपये है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।