कोहरे का कहरः रायपुर से गुजरने वाली कई ट्रेनें घंटों लेट, उड़ानें भी प्रभावित
January 4th, 2020 | Post by :- | 120 Views

रायपुर@नरेश जैन। राजधानी सहित प्रदेशभर में कोहरे और ठण्ड का कहर जारी है। भीषण कोहरे की वजह से जहां एक ओर आमजनजीवन प्रभावित है, वहीं दूसरी ओर खराब मौसम असर यातायात के सभी साधनों में पड़ रहा है। खराब मौसम की वजह से कई ट्रेनें घंटों देरी से चल रही हैं। उत्तर भारत समेत कई स्थानों की ट्रेनें 5 घंटों तक लेट हैं। रायपुर से गुजरने वाली अमरकंटक एक्सप्रेस, विशाखापट्टनम लिंक एक्सप्रेस, समता एक्सप्रेस, छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस समेत दर्जनभर ट्रेनें अपने निर्धारित समय से लेट चल रही हैं। ठंड की वजह से यात्रियों का बुरा हाल है। ट्रेनें घंटों लेट होने से मुसीबत बढ़ गई है।

इसी तरह मौसम में खराबी के कारण उड़ानें भी प्रभावित हुई हैं। दिल्ली से रायपुर आने वाली फ्लाइट को नागपुर डाइवर्ट किया गया है। सुबह 7 बजे दिल्ली से रायपुर के लिए AIC469 ने उड़ान भरी थी, जिसे नागपुर डाइवर्ट किया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।