रेजिडेंट वैलफेयर एसोसिएशन प्रधान ने सोसल मीडिया पर लाईव होकर नपा अधिकारीयों से मांगा जबाब,सुनाई खरी खरी
August 27th, 2019 | Post by :- | 118 Views
कुरुक्षेत्र, ( सुरेश पाल सिंहमार )    ।    सैक्टर – 3,  तीन रैजिडेंट वैलफैयर एसोसिएशन के प्रधान योगेश शर्मा द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति  अनुसार  थानेसर नगर परिषद में विकास के नाम पर जनता को बेवकुफ बनाने का काम चल रहा है। जीरो टॉलरेंस और ईमानदारी का राग अलापने वाली भाजपा सरकार और नेताओं के सरंक्षण में भ्रष्टाचार खुब फल फुल रहा है। योगेश ने नगर परिषद कार्यालय में पहुंचकर सोसल मीडिया पर लाईव होकर अधिकारीयों से से1टर तीन के रुके विकास कार्यो ,शोचालय की बदहाली और गली नालियों में गंदगी पर जबाब तलब किये। यहां बता दें कि योगेश विपक्षी पार्टी जन नायक जनता पार्टी से जुड़े हैं और योगेश की माता श्रीमति सुनीता शर्मा से1टर तीन स्थित वाडऱ् दस की पार्षद हैं। योगेश ने पार्षद प्रतिनिधि होने के नाते सन्नेटरी इंस्पे1टर को घेरा और जबाब मांगा।
बगले झांकने लगे अधिकारी, मच गया हडक़प
पार्षद प्रतिनिधि योगेश लाईव नपा कार्यालय पुहचें और सैंकड़ो लोग उनके साथ लाईव बहश में ऑनलाईन जुड़ चुके थे। योगेश ने सन्नेटरी इंस्पे1टर से पुछा कि बताओ 1या सैक्टर तीन में आदमी नही रहते? पार्षद प्रतिनिधि ने ऑनलाईन ही होकर अधिकारी को कैमरे के सामने इस अंदाज में फटकारा कि थानेसर में विकास और स्वच्छता के दावे हवा हो गये । कैमरे के सामने अधिकारी जहां आंख चुराते नजर आएं वहीं सवालो का जबाब उनसे दिये नही बन रहा था और बगले झांकने लगे। सन्नेटरी इंस्पे1टर ने पार्षद प्रतिनिधि को ऑनलाईन टेण्डरो का हवाला दिया और जल्द कार्य करने का आश्वासन देकर पिंड छुडाया।
स्वच्छता के नाम पर आवार्ड लेकर सुर्2िायां बटोरने वाले कागजी लोगों का होगा बिस्तर गोल
जजपा नेता योगेश ने ऑनलाईन होकर सरकार,प्रशासन और नपा की कार्यशैली पर सवाल खड़े किये। शर्मा ने थानेसर नगर परिषद अध्यक्ष उमा सुधा औरा विधायक सुभाष सुधा पर निशाना साधते हुए कहाकि श्रेय लेने,सुर्2िायों में रहने और हवाई बातें करने में इनका जबाब नही है। योगेश ने कहा कि जनता के खुन पसीने की कमाई को डक़ारने वाले कागजी लोगों का व1त आने पर बिस्तर गोल होगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।