कांकेर जिला पंचायत चुनाव क्षेत्र क्रमांक 5 से आज भाजपा के प्रत्याशी आसकी जैन ने जिला पंचायत सदस्य के लिए नामांकन दाखिल किया
January 3rd, 2020 | Post by :- | 119 Views

कांकेर (टोकेश्वर साहू)

कांकेर: जिला पंचायत चुनाव क्षेत्र क्रमांक 5 से आज भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी आसकी जैन ने भाजपा जिलाध्यक्ष हलधर साहू के नेतृत्व में भाजपा पदाधिकारियों व जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 5 के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ कमल सदन कांकेर से कलेक्टरेट तक रैली निकाल नामांकन जमा किया । भाजपा प्रत्याशी आसकी जैन ने क्षेत्र से अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि क्षेत्र की जनता पर मुझे पूरा भरोसा है कि वे मुझे जिला पंचायत सदस्य के रूप में क्षेत्र की सेवा व विकास का मौका देंगे और मैं भी जनता के विस्वास पर खरा उतरूंगी । इस रैली में भाजपा जिला मंत्री दिलीप जायसवाल, निपेन्द्र पटेल, काशी जैन, रघुनंदन साहू, राम कुमार कुरेटी, शिशुपाल कुरेटी, हिराऊ राम साहू, हेमलाल नेवेंद्र, महंत टांडिया, चिंता राम लोनहारे सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व जिला पंचायत क्षेत्र की जनता उपस्थित रही ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।