कालका विधायक प्रदीप चौधरी ने किया गांवों का दौरा, ग्रामीणों की सुनी समस्याएं
January 2nd, 2020 | Post by :- | 92 Views

कहा – सरकार की दी परेशानियों से लोग परेशान

पिंजौर (रोहित शर्मा) । कालका विधानसभा क्षेत्र के गांवों में विधायक प्रदीप चौधरी दौरा कर लगातार लोगों की समस्याएं सुन रहे है और चुनावों में मिले समर्थन के लिए लोगों का आभार भी प्रकट कर रहे है और लोगों की समस्याएं सुनने के बाद उनका हल करने पर विचार-विमर्श भी कर रहे है। इसी कड़ी को लेकर उन्होंने पिछले दो दिनों में पिंजौर के रायतन क्षेत्र के गांव बघारनी, डखरोग, खोई, भवाना, निचला भवाना, नॉल्टा, टोरन, कजियाणा, जनौली, धतोगडां, नंदपुर, केदारपुर, भगवानपुर, ढालुवाल, रायपुर, निचली रायपुर, चिक्कन गढ्डा, हरीपुर, देहरागुरू, खडक़ुआं इत्यादि करीब दो दर्जन गांवों में दौरा किया। इस दौरान उनके साथ पार्टी के नेता व पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

कांग्रेस विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा कि लोगों की समस्याएं हल होना बेहद आवश्यक है। डखरोग से भवाना तक के लोग रोडवेज बस की टाइमिंग और मोबाइल की टावर न होने से परेशान है। किसानों के खातों में दो-दो हजार रूपए नही आ रहे है और कई गांवों में कम्यूनिटी सैंटर न होने और शमशानघाट तक के रास्ते न होना बड़ी मुसीबत है। लोगों का यह भी कहना है कि जिस प्रकार से फसलों पर बीमा योजना लागू है, उसी प्रकार से सब्जियों पर भी ऐसी बीमा योजना होनी चाहिए। प्रदीप चौधरी ने गंभीरता के साथ लोगों की समस्याएं सुनी और इस दौरान कई समस्याओं को लेकर मौके से ही अधिकारियों से बात की और समस्याएं हल करने को कहा गया। प्रदीप चौधरी ने कहा कि भाजपा ने गुमराह और जोड़तोड़ के सहारे सरकार तो बना ली परंतु ऐसी सरकार ज्यादा वक्त तक टिकने वाली नही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।