नियम तोडने वालो के काटे चालान, शांतिपूर्व रहा नव वर्ष का आयोजन
January 2nd, 2020 | Post by :- | 82 Views

श्री कमलदीप गोयल, ह0पु0से0, पुलिस उपायुक्त पंचकुला के दिशा-निर्देश पर जिला पंचकुला मे नव वर्ष 2020 के आयोजन के दौरान कानून एंव व्यवस्था बनाये रखने तथा किसी भी प्रकार की कोई अप्रिय घटना को होने से रोकने के लिये जिला पंचकुला द्वारा पुख्ता इंतजाम किये हुए थे तथा जगह-जगह पर 35 नाके लगाए हुए थे । इस दौरान पुलिस ने ट्रैफिक नियम तोड़ने वाले 22 वाहन चालकों के चालान किये गये । सभी 22 चालान शराब पीकर वाहन चलाने वालों के थे । इसके अलावा यातायात नियमों की अवहेलना करने व हुडदंग करने वाले दो वाहनों को इम्पाउंड भी किया गया । शहर मे नववर्ष के आयोजन के दौरान लगभग 400 पुलिस अधिकारी व कर्मचारी नववर्ष की पूर्व संध्या पर ड्यूटी पर मौजूद थे व इसके अलावा यातायात को शान्तिपूर्वक ढंग व सुचारू रूप से चलाने के लिये 100 पुलिस कर्मचारी तैनात थे ताकि आम नागरिक शांतिपूर्ण ढंग से नए साल का स्वागत कर सके ।

नववर्ष को लेकर पुलिस को शहर मे चप्पे-चप्पे पर तैनात किया गया था ताकि किसी भी तरह की लापरवाही न हो तथा इसके लिए 31 दिसम्बर को शाम को 6 बजे से ही सभी पुलिस अधिकारी अपनी-अपनी ड्यूटी पर तैनात हो गये थे । खुद पुलिस उपायुक्त श्री कमलदीप गोयल व उनके साथ-साथ सभी पुलिस अधिकारियो ने चेकिंग और पेट्रोलिंग की व सभी पर्यवेक्षण अधिकारी, प्रबंधक थाना, इन्चार्ज पुलिस चौकी व ट्रैफिक ने अपने-अपने अधिकार क्षेत्र मे पैट्रोलिंग की । जिला पुलिस द्वारा बरती गई सतर्कता के कारण जिला मे कही भी किसी भी प्रकार की कोई अप्रिय घटना की बात सामने नही आई है तथा आमजन द्वारा नववर्ष का स्वागत शांतिपूर्ण ढंग के किया गया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।