कढ़ी बाजरे का लुफ्त उठा कर 21 ने किया रक्तदान
January 2nd, 2020 | Post by :- | 444 Views

पलवल   :       नववर्ष के मौके पर पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज के संयोजन में आगरा चौक स्थित कैलाश अपार्टमेंट में एक स्वैच्छिक रक्तदान शिविर और  भण्डारे का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का संयोजन पलवल डोनर्स क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल और समाजसेवी देवेन्द्र शर्मा ने किया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ अपार्टमेंट के अध्यक्ष ब्रज भुषण शर्मा , क्लब की सहसंयोजक अल्पना मित्तल, समाजसेवी एम एल कथुरिया, श्री चंद देशवाल,दीपक शर्मा, सतीश गुप्ता, एडवोकेट एल पी सिंह,महेन्द्र वर्मा, आदि ने किया। शर्मा ने कहा कि नववर्ष के मौके पर रक्तदान कर किसी का जीवन बचाने में सहयोग करने से अच्छा कुछ नहीं हो सकता। युवाओं को रक्तदान के प्रति अपने उत्तरदायित्व को निभाना चाहिए।  विकास मित्तल ने युवाओं से आह्वान करते हुए कहा कि रक्तदान को लेकर किसी भी प्रकार की भ्रांतियां ना रखें। रक्तकोष की कमी को दूर करने के लिए युवाओं को आगे आना चाहिए । शिविर में विकास कुमार और ईषा सेठी रक्तदान कर साल प्रथम रक्तदाता बनने का सौभाग्य प्राप्त किया। शिविर में 5 महिलाए ईशा सेठी, रुची, ममता, लीना, अंजली सहित 21 रक्तमित्रों ने रक्तदान किया। रक्तदान शिविर के साथ  आगरा चौक पर भण्डारे का भी आयोजन किया गया। जिसमें सैकड़ों लोगों ने गर्म गर्म कढ़ी- बाजरे का लुफ्त उठाया।

शिविर में गोविन्द सिंह, डा.रविन्द्र डागर, हर्ष, हिमांशु गुप्ता, रुद्र नारायण मित्तल, मीना शर्मा, लक्ष्य जैन, रुद्राक्ष जैन, धीरज गांधी, विकल्प मित्तल, राहुल, भीम, संजीव आदि ने विशेष सहयोग किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।