विश्व हिंदू परिषद एवं संघ और विभिन्न संगठनों ने मिलकर निकाला शांति मार्च
January 1st, 2020 | Post by :- | 133 Views

राकेश गौतम (नालागढ़)

आज नालागढ़ में विभिन्न संगठनों द्वारा मिलकर शांति मार्च निकाला गया सी,ए,ए, और एन,आर,सी, के पक्ष में नालागढ़ में शांति मार्च निकाला गया जिसकी अगुवाई विश्व हिंदू परिषद और संघ ने की जिसमें नागरिकता संशोधन बिल के पक्ष में पूर्ण रूप से शांति मार्च निकालकर विभिन्न संगठनों द्वारा जिसमें मुस्लिम संगठन भी साथ थे लोगों को जागरूक किया इस कार्यक्रम में डेढ़ सौ से 200 कार्यकर्ताओं ने भाग लिया और लोगों को बताया कि नागरिकता संशोधन बिल जो है वह देश के हक में है ना कि देश के खिलाफ जिस में जगह-जगह रुककर लोगों को जागरूक किया और शहर में मार्च निकाला। विश्व हिंदू परिषद और संघ के साथ साथ मुस्लिमों के भी विभिन्न संगठनों द्वारा इस कार्यक्रम में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया और लोगों को जागरुक किया।
इस रैली में मुख्य तौर पर मास्टर सुरेंद्र शर्मा संरक्षक विश्व हिंदू परिषद राजीव भल्ला जिला अध्यक्ष प्रेम शर्मा जिला महामंत्री गुरुदयाल बद्दी अध्यक्ष, प्रेम शर्मा, निक्षण कुमार जिला संघचालक हरिराम धीमान नगर अध्यक्ष राजेश शर्मा पूजा शर्मा विभाग संयोजक पवन जी राकेश कुमार श्रवण जी म मक्खन गौतम बलविंदर अनिल राणा भूपेंद्र राम स्वरूप, सौरभ धीमान, अभिषेक कपूर आदि वर्करों ने हिस्सा लिया जिसमें लोगों को बताया कि नागरिकता संशोधन बिल देश के हित में है ना कि देश के खिलाफ इसमें मुस्लिम संगठन भी पूरी तरह से संतुष्ट दिखे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।