रायपुर रानी पुलिस ने नये साल के मद्देनजर प्रदेश में यातायात एवं कानून व्यवस्था पर निगरानी हेतु किये सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त
December 31st, 2019 | Post by :- | 214 Views

रायपुर रानी, (लोकहित एक्सप्रेस)

रायपुर रानी पुलिस थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रामपाल सिंह ने बताया 31 दिसम्बर की रात से 1 जनवरी तक होटल, रिसॉर्ट्स जैसे भीड़भाड़ वाले स्थानों पर पुलिस गश्त व नाका ड्यूटी पुलिस कर्मियों की तैनाती की है ताकि आम नागरिक शांतिपूर्ण ढंग से नए साल का स्वागत कर सकें। उन्होंने बताया कि भीड़ और यातायात प्रबंधन के लिए अतिरिक्त इंतजाम सुनिश्चित किये गये है। उन्होंने कहा कि इस दौरान महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा पर विशेष ध्यान केंद्रित होगा। हुड़दंगियों व शराब पीकर हंगामा करने वालो से सख्ती से निपटने के लिए पुलिस तैयार है। इंस्पेक्टर रामपाल सिंह ने नए साल के जश्न दौरान शराब पीकर ड्राइविंग करने वालों को चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसे हुड़दंगियों व शराब पीकर हंगामा करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। इसके अतिरिक्त नए साल के जश्न के नाम पर गुंडागर्दी करने वाले असामाजिक तत्वों से निपटने हेतु विशेष चैक-प्वाइंट भी स्थापित किए जाएंगे, जिससे आम लोगों को किसी प्रकार की कोई असुविधा न हो। इस दौरान पुलिस ने त्रिलोकपुर चौक, टांगरी नदी पुल, मौली चौकी, प्यारेवाला, जासपुर के पास स्पेशल नाके लगाकर चेकिंग की जा रही है। इस मौके पर मौली चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर सुशील कुमार, सब इंस्पेक्टर कश्मीर सिंह, हैड कांस्टेबल तरसेम सिंह, हैड कांस्टेबल सतीश कुमार, रविशेर, नीरज कुमार, अनवर अली, शिव कुमार, गौरव सिंह, रणजीत सिंह, दीपिका सहित अन्य पुलिस मुलाजिम अपनी ड्यूटी पर तैनात रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।