सर्दी को देखते हुए कक्षा एक से आठ के विद्यार्थियों को चार जनवरी तक अवकाश
December 31st, 2019 | Post by :- | 248 Views

श्रीगंगानगर,(यश कुमार)। जिले में शीतलहर ओर जबरदस्त सर्दी को देखते हुए कक्षा एक से आठ तक के विद्यार्थियों के लिए एक जनवरी से चार जनवरी तक अवकाश की घोषणा की गई है इस दौरान सभी सरकारी और निजी विद्यालयों में अवकाश रहेगा पांच जनवरी को रविवार का अवकाश है इसके बाद छः जनवरी को स्कुल लगेगें।

इस अवधि के दौरान शिक्षकों के लिए अवकाश नही रहेगा उन्हें निर्धारित समय अनुसार विद्यालय में उपस्थित होना होगा व कक्षा नों से बारह तक के विद्यार्थियों के लिए सुबह दस बजे से शाम चार बजे तक स्कूल लगेंगे जिला कलेक्टर शिव प्रसाद मदन नकाते ने आज इस सम्बंध में निर्देश जारी किए हैं ।

उल्लेखनीय है कि क्रिसमस के उपलक्ष में इन दिनों सरकारी और निजी स्कूलों में अवकाश चल रहा था अवकाश समाप्ति को देखते हुए आज सुबह से ही इस सम्बंध में चर्चाएं तेज हो गई थी शिक्षकों और अभिभावकों ने अवकाश की अवधि बढ़ाने से सम्बंधित जानकारी के लिए प्रयास करने शुरू कर दिए थे इलाके में इन दिनों न्यूनतम तापमान दो से ढाई डिग्री सेल्सियस तक चल रहा है ऐसे में विद्यार्थियों को घरों से निकलने में जबरदस्त परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।