भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केंद्र कठूमर पर आशा सहयोगिनियों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक आयोजित की गई। बैठक में चिकित्सा विभाग अलवर द्वारा आशाओं को प्रेरित किया गया।
December 31st, 2019 | Post by :- | 85 Views

कठूमर, अलवर (अशोक भारद्वाज):-

डॉक्टर सविता चौधरी ने बताया कि जिला लेवल पर आशा सहयोगिनियों की भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केंद्र कठूमर पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग बैठक आयोजित की गई। जिसमें आशा सहयोगिनी के कार्य की समीक्षा की गई। उन्हें घर घर भ्रमण के बारे में आवश्यक सूचनाएं व टीकाकरण और उन्हें आगे के लिए रणनीति तैयार की गई।
एक दो दिन में सेक्टर ब्लॉक के सारे सैक्टरों को कवर किया जाएगा। क्षेत्र में महिलाओं को जागरूक करने के लिए वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से आशा सहयोगिनियों को प्रेरित किया जा रहा है। इधर एक ग्रुप की बी सी बैठक होने के बाद दूसरी ग्रुप के समय लाईट के व्यवधान होने के चलते आशा सहयोगिनियों को काफी समय बैठकर लाईट का इंतजार करना पड़ा।
फोटो:- भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केंद्र कठूमर में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग बैठक में भाग लेती डा. सरिता चौधरी व आशा सहयोगिनी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।