गुरुग्राम के कुख्यात बदमाश कौशल हुए दुबई से गिरफ्तार
August 18th, 2019 | Post by :- | 122 Views

गुरुग्राम:(ओमप्रकाश कारेल) गुरुग्राम में रंगदारी और मर्डर के लिए आतंक का पर्याय बन चुका कुख्यात गैंगस्टर कौशल पुलिस ने दुबई में पकड़ा गया। वह नाम बदलकर यहां रह रहा था। हालांकि, फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। बताया जा रहा है कि पिछले 25 दिन से फरीदाबाद और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल कौशल के पीछे लगी हुई थीं।

बीते दिनों फरीदाबाद में हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की बीच सड़क पर गोलियों से भूनकर हत्या किए जाने के बाद गैंगस्टर कौशल और उसके गैंग का नाम सामने आया था।

कौशल ने एक हफ्ते पहले गुरुग्राम के बेकरी कारोबारी से व्हाट्सऐप मैसेज के जरिये 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। मूलरूप से गुरुग्राम जिले के नाहरसिंह रूपा गांव निवासी कौशल के खिलाफ न्यू कॉलोनी थाने में नौ अगस्त को इस संदर्भ में केस दर्ज हुआ था। इसके अलावा कौशल के ऊपर गुरुग्राम में दर्जनों मामले दर्ज हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।