भरतपुर के आगरा-जयपुर NH-11 पर स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज CGI (चंद्रावती ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूट) की बिल्डिंग को पंजाब नेशनल बैंक ने किया सीज
December 31st, 2019 | Post by :- | 120 Views

संवाददाता शौकत अली

राजस्थान में भरतपुर के आगरा-जयपुर NH-11 पर स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज CGI (चंद्रावती ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूट) की बिल्डिंग को पंजाब नेशनल बैंक ने किया सीज।
कॉलेज मालिक नरेंद्र कुमार व पूर्व मेयर शिवसिंह सिंह भोंट द्वारा 5 करोड़ के लोन की राशि ना चुकाने पर पंजाब नेशनल बैंक ने किया सीज। कार्यवाही के दौरान पंजाब नेशनल बैंक के प्रबंधक गोपी चंद गुप्ता के साथ भारी पुलिस बल भी रहा मौजूद। बैंक ने कॉलेज प्रबंधन को 3 बार नोटिस भी दिया, लेकिन कॉलेज प्रबंधन की तरफ से बैंक को कोई जवाब नही दिया गया, जिसके बाद आज बैंक ने कार्यवाही को अंजाम देते हुए कॉलेज के प्रत्येक कमरे में ताला लगाकर पूरी बिल्डिंग को सीज किया। बैंक प्रबंधक द्वारा स्कूल को बीच सत्र में ही सीज करने से करीब 200 विद्यार्थियों के भविष्य पर भी तलवार लटक गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।