“क्लब्स से बढ़ता है बच्चों मे आत्म विश्वास” रमा शर्मा
December 30th, 2019 | Post by :- | 155 Views
कुरुक्षेत्र, ( सुरेश पाल सिंहमार )    ।    रा0 कन्या0 वा0 मा0 विधालय थानेसर में भारती फाउंडेशन द्वारा स्टूडेंट्स क्लब एक्सचेंज मीट का आयोजन करवाया गया  जिसमे 5 स्कूलों में बने विभिन्न क्लबस  के बच्चों ने भाग लिया जिसका मुख्य उदेश्य था कि  क्लब्स द्वारा की गई विभिन्न गतिविधियों पर  अपने विचार एक दूसरे से साँझा करना  ।
इस अवसर पर सभी स्कूलो से आये  बच्चों ने अपने अपने स्कूल की गतिविधियों के बारे में अवगत करवाया व् मुख्य उपलब्धियों पर भी चर्चा की । इसके बाद सभी बच्चों द्वारा एक ग्रुप एक्टिविटी करवाई गई जिसमे सभी बच्चों ने अपनी अपनी प्रतिभा दिखाई ।
इस अवसर  पर विद्यालय की प्रधानाचार्य श्रीमती रमा शर्मा ने सभी बच्चों व् अध्यापकों का विद्यालय में पहुँचने पर पौधे देकर स्वागत किया व् कहा कि इस तरह के कार्यक्रमो से बच्चों का सर्वागिण विकास होता है इस मौके पर सुमन गौतम, मुकेश कुमार , राजेश कुमार, मनप्रीत कौर पूनम, रजनी आदि  उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।