शराब के नशे में धुत हाजीपुर के यूबको ने खटियाड़ में गाड़ी से बजुर्ग को कुचला
December 30th, 2019 | Post by :- | 444 Views

 

गगन ललगोत्रा (व्यूरो कांगड़ा)

 

जिला कांगड़ा के पुलिस थाना फतेहपुर के तहत पड़ते प्रांत पंजाब से सटे खटियाड़ क्षेत्र में देर शाम हुई ख़ौफ़नाक घटना से पूरा क्षेत्र दहशत में है। बता दें गत देर शाम कुछ पंजाब प्रदेश के हाजीपुर क्षेत्र के लगभग  5 युवक खटियाड़ में मछली खाने पहुंचे थे, मछली के साथ-साथ मदिरा का भी सेवन उनके द्वारा किया गया, बताया जा रहा है।

मदिरा व मछली का लुत्फ लेने के बाद जब उनसे दुकानदार ने उनसे मछली के पैसे मांगे, तो मदिरा से मस्त हुए युवक बुजुर्ग से भिड़ गए व गाड़ी स्टार्ट कर भागने लगे। इतने में बुजुर्ग करीब 72 वर्षीय दुकानदार धनी राम उनके पीछे पैसों के लिए दौड़ा कि इतने में उन्होंने गाड़ी बैक कर ली, जिस कारण बुजुर्ग को जाेरदार टक्कर लगी व कुछ ही देर बाद बुजुर्ग व्यक्ति ने प्राण त्याग दिए। थाना प्रभारी सुरेश शर्मा ने खटियाड़ में दुखदाई घटना की जानकारी देते बताया पंजाब के हाजीपुर क्ष्रेत्र के करीब 5 लोग उक्त गाड़ी में सवार थे।

जिन्होंने पैसों न देते हुए बुजुर्ग पर गाड़ी बैक करते वक्त टक्कर मार दी, जिस कारण बुजुर्ग दुकानदार धनी राम की मौत हो गई। बताया गया कि पुलिस ने गाड़ी को हाजीपुर से रिकबर कर लिया है। वहीं, बुजुर्ग को टक्कर मार कर मौत के घाट उतारने वाले लोगों की तलाश की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।