बद्दी ! बीआरडी पब्लिक स्कूल में वार्षिक पारितोषिक विरतण समारोह की धूम
December 29th, 2019 | Post by :- | 88 Views

– दो ट्राली वस्त्र एकत्रित कर प्रवासी लोगों को बांटने की मुहिम शुरू..

– सर्व सहायता संगठन और हिमाचल एनजीओ ने चलाया अभियान…

औद्योगिक क्षेत्र बद्दी बरोटीवाला में ठंड से बिखरते जरूरतमंद लोगों के लिए शहर के विभिन्न संस्थाओं ने अभियान चलाकर वस्त्र एकत्रीकरण किया। जिसका शुभारंभ लाज मोटर के निर्देशक महेश कौशल ने किया। सर्व सहायक संगठन, हिमालय एनजीओ व गड्डी कल्याण सभा के पदाधिकारियों ने बद्दी में घर-घर जाकर वस्त्र व कंबल कंबल एकत्रित किए। सर्व सहायता संगठन के अध्यक्ष कपिल शर्मा व गद्दी कल्याण सभा के उपाध्यक्ष मनु शर्मा ने बताया कि वस्त्र एकत्रीकरण मुहिम की शुरुआत अमरावती कॉलोनी से की गई और हर क्लोनी में जाकर पुराने व नए वस्त्र एकत्रित किए गए कपिल ने कहा कि हमारे घर में बहुत से वस्त्र ऐसे होते हैं, जो कि हमारे किसी काम के नहीं होते लेकिन वह बस्तर जरूरतमंदों के लिए पूरे साल ठंड में काम आ सकते हैं। उन्होंने कहा कि इस मुहिम में अमरावती कॉलोनी, फेस 3 हिमुडा कॉलोनी व फ्लैट्स के लोगों ने बहुत उत्साह दिखाया। वहीं बरोटीवाला के लोगों ने भी एक ट्राली एकत्रित करके भेजी है। कपड़े बद्दी के झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले जरूरतमंद प्रवासी लोगों को बांटे जाएंगे। ताकि उनकी ठंड से रक्षा हो सके। इस अवसर पर सर्व सहायता संगठन के उपाध्यक्ष विवेक कुमार, अमरावती कॉलोनी के अध्यक्ष अजय कुमार, अजेंद्र प्रताप सिंह, बच्चू लाल शर्मा, सौरव श्रीवास्तव, सुधीर सुमन, विष्णु हनुमान, हरिओम सोसाइटी प्रधान डॉ श्रीकांत, आर्य समाज प्रधान कुलवीर सिंह, बसंती बाग सभा अध्यक्ष अखिल मोहन अग्रवाल, हिमुडा सोसायटी अध्यक्ष मनु शर्मा, सोनू यादव, विजय सैनी, रमन सिंह, कुणाल ठाकुर व अन्य सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

– नव वर्ष पर पीजीआई में बांटे जाएंगे कंबल….

हिमाचल के लगते उत्तर भारत के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल पीजीआई में नए साल पर जरूरतमंदों मरीजों व उनके तिमरदारों को कंबल वितरण का कार्यक्रम रखा गया है। सर्व सहायता संगठन के अध्यक्ष कपिल शर्मा ने कहा कि नए वर्ष की पूर्व संस्था पर आयोजन करके हजारों रुपए लुटाने व डांस कार्यक्रमों में भाग लेने की बजाय अगर हम इस दिन किसी पीड़ित व दुखी मन को राहत पहुंचा सके तो इससे बड़ा पुण्य कोई हो ही नहीं सकता। उन्होंने कहा कि अगर कोई व्यक्ति नया साल मनाना ही चाहता है तो वह हमारे कार्यालय में कभी भी कंबल भेज सकता है ताकि उनको गरीबों की वितरित किया जा सके।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।