तेज़ रफ़्तार तेल भरे कैंटर ने दो।ऑटो को मारी टक्कर 3 गंभीर रूप से जख्मी ।
December 29th, 2019 | Post by :- | 107 Views

तेज़ रफ़्तार तेल टैंकर ने दो ऑटो को मारी टक्कर ,दोनों ऑटो क्षतिग्रस्त ,तीन गंभीर रूप से जख्मी ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
मिली जानकारी अनुसार गत रात करीब 9 बजे यह दर्दनाक हादसा मानांवाला अड्डे पर हुआ ।जिसमें एक तेज़ रफ़्तार टैंकर नंबर पी बी 02 सी आर 3565 जो बठिंडा से अमृतसर आ रहा था ।जब यह मानांवाला अड्डे पर पहुंचा तो इसकी रफतार बहुत तेज़ थी ।पहले इसने वहाँ खड़े ऑटो नंबर पी बी 02 बी आर 9336 को टकराया ।यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टैंकर ऑटो को करीब150 मीटर तक घसीटते हुए ले गया औऱ फिर आगे जा रहे सी एन जी ऑटो को टकरा गया ।जिससे उस ऑटो का अगला भाग क्षतिग्रस्त हो गया और उसके चालक व उसमें एक बैठी सवारी की दोनों टांगे टूट गई ।
इन जख्मियों में अभी एक कि पहचान हुई है ।जो मानांवाला अड्डे पर खड़ा था ।उसकी पहचान राजविंदर सिंह पुत्र दलबीर सिंह निवासी बिशनभरपुरा के रूप में हुई ।पुलिस चौकी इंचार्ज दबुर्जी एस आई हरमीत सिंह ने बताया कि दोनों ऑटो और कैंटर को कब्ज़े में लेकर कारवाई शुरू कर दी है ।जब कि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।