जिला शिक्षा अधिकारी अरुण आश्री ने राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कुरुक्षेत्र के दसवीं कक्षा के छात्र अजय पांचाल को राज्य स्तरीय पेंटिंग प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त करने के लिए बधाई दी।
December 28th, 2019 | Post by :- | 259 Views

कुरुक्षेत्र, ( सुरेश पाल सिंहमार )    ।      राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कुरुक्षेत्र के दसवीं कक्षा के छात्र अजय पांचाल ने राज्य स्तरीय पेंटिंग प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त कर विद्यालय व जिले का नाम रोशन किया।

जिला शिक्षा अधिकारी अरुण आश्री ने अजय की इस उपलब्धि के लिए विद्यालय की प्राचार्या संतोष शर्मा को बधाई देते हुए कहा कि आज के इस प्रतिस्पर्धात्मक युग में बच्चों का हर एक क्षेत्र में पारंगत होना अनिवार्य है। अरुण आश्री ने कहा कि पढ़ाई के साथ साथ अन्य गतिविधियों में भाग लेने से न केवल विद्यार्थियों में गुणात्मक सुधार आता है अपितु विद्यार्थियों में ज़िमेदारी के गुण का भी समावेश होता है। विद्यालय की प्राचार्या संतोष शर्मा ने बताया कि अजय अब मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में भाग लेगा।उन्होंने कहा कि हमें पूर्ण विश्वास है कि अजय राष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवायेगा तथा प्रतियोगिता में अव्वल स्थान हासिल करेगा।

इस अवसर पर अनिल गर्ग, डॉ अनंत राम, सुमन, प्राध्यापक एवं एन.सी.सी. अधिकारी श्री राजेंद्र कुमार, राजेश कुमार, बाली राम इत्यादि प्राध्यापक व विद्यार्थी उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।