कांग्रेस पार्टी में सभी वर्गों के हित सुरक्षित : MLAराजेंद्र जून
December 28th, 2019 | Post by :- | 99 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

*विधायक कार्यालय में केक काटकर मनाया कांग्रेस पार्टी का स्थापना दिवस

विधायक राजेंद्र सिंह जून ने कार्यकर्ताओं को कांग्रेस पार्टी के 135वें स्थापना दिवस की बधाई देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी के कुशल मागदर्शन में आज देश के कई राज्यों में सत्ता के माध्यम से आमजन की भलाई करने का काम कर रही है। विधायक राजेंद्र सिंह जून ने कहा कि जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार नहीं उन राज्यों में कांग्रेस पार्टी जनता के हितों व हकों की लड़ाई सडक़ से लेकर सदन तक लडक़र एक मजबूत विपक्ष की भूमिका निभा रही है। विधायक राजेंद्र सिंह जून कांग्रेस पार्टी के स्थापना दिवस की बधाई देते हुए कहा कि देश का अतीत भी कांग्रेस से जुड़ा रहा है और भविष्य भी कांग्रेस के साथ ही जुड़ा रहेगा, क्योकि कांग्रेस पार्टी की नीतियों में देश के सभी वर्ग के हित सुरक्षित रहते है। विधायक राजेंद्र जून ने कहा कि हरियाणा में भी कांग्रेस पार्टी हरियाणा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ,प्रदेश अध्यक्षा कुमारी शैलजा के कुशल मार्गदर्शन में काम करते हुए एक मजबूत विपक्ष की भूमिका निभा रही है।
*कार्यकर्ताओं ने केक काटकर मनाया कांग्रेस पार्टी का स्थापना दिवस*
सेेक्टर 2 के हाउस नंबर 1999 स्थित विधायक कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता वेद प्रधान की अगुवाई में कांग्रेस पार्टी का 135वां स्थापना दिवस केक काटकर मनाया। इस अवसर पर वेद प्रधान ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देश की आजादी से लेकर आज तक अपना अहम योगदान निभा रही है। कांगे्रस पार्टी विकास व जनसेवा की भावना की सोच रखने वाली पार्टी है। सचिव सुरेंद्र छिल्लर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देश व राज्यों में सत्ता के माध्यम से हमेशा जन सेवा व विकास करने का काम किया है जबकि भाजपा की सोच हमेशा लोगों में फूट डालकर राज करने की रही है। इस अवसर पर वेद प्रधान, सचिव सुरेंद्र छिल्लर, नारायण बराही, मुख्तयारे दलाल, दयाचंद रंगा, धर्मबीर भगत, राजू लडरावन, किशनचंद सैनी, राजेंद्र माजरा, बलवान जाखोदा, चतर सिंह खत्री, महाबीर ठेकेदार, कृष्ण दलाल, विजय नया गांव, श्याम कानोंदा,अशोक नागर, प्रमोद दलाल सहित अनेक कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया।

*फोटो कैप्शन:- विधायक कार्यालय में वेद प्रधान कार्यकर्ताओं के साथ केक काटकर कांग्रेस पार्टी का स्थापना दिवस मनाते हुए।*

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।