( दर्दनाक विडियो भी देखे ) अवैध संबंध के चलते मां ने सात साल के बेटे की हत्या
December 28th, 2019 | Post by :- | 892 Views

भदरोआ, ( मुकेश सरमाल )            ।       जिला कांगड़ा में शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है । एक मां ने अपने सात साल के बच्चे को मौत के घाट उतार दिया । यह मामला इंदौरा तहसील की भोग्रवां पंचायत का है। बताया जा रहा है कि मां ने अपने अवैध सबंधों के चलते इस वारदात को अंजाम दिया है ……

मां ने की अपने ही सात साल के बच्‍चे की हत्या

मां के देवर के साथ थे अवैध संबंध

बेटे की हत्‍या कर जंगल में फेंका शव

अवैध संबंध के कारण मां ने अपने सात साल के बच्‍चे को ही मौत के घाट उतार दिया है। पुलिस थना इंदौरा में इस संबंध में आरोपित महिला के पति बलवंत सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार तीन बच्‍चों की मां पूना देवी पत्‍नी बलवंत सिंह के अपने देवर सेवा कुमार के साथ अवैध संबंध थे। सात वर्षीय बड़े बेटे युद्ववीर उर्फ विनय ने उन्‍हें संबंध बनाते देख लिया था। इस कारण महिला ने देवर के साथ मिलकर अपने बेटे की हत्‍या कर शव जंगल में फेंक दिया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर , दो को किया गिरफ्तार

पुलिस ने शव बरामद कर लिया है व दोनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस परिवार के सदस्‍यों समेत अन्‍य लोगों के भी बयान ले रही है। यह वारदात इंदौरा तहसील की भोग्रवां पंचायत की है। इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

महिला के तीन बच्‍च्‍चों की मां थी, जिसमें से उसने एक की हत्‍या कर दी। हत्‍या में उसके देवर का भी हाथ बताया जा रहा है। महिला का बड़ा बेटा सात साल का था, उससे छोटा चार साल का और सबसे छोटी बेटी डेढ़ साल की है। महिला के इस कदम से पूरा परिवार बिखर गया है

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।