कांग्रेस आजादी के आंदोलन में प्रमुख भूमिका निभाने वाली इकलौती पार्टी :- वरुण चौधरी।
December 28th, 2019 | Post by :- | 47 Views

अंबाला , मुलाना ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )

कांग्रेस देश की सबसे पुरानी पार्टी है। इसका अपना गौरवमयी इतिहास रहा है। राष्ट्रीय एकता और भाईचारा कांग्रेस का मूल सिद्धांत रहा है। जन हित में कार्य करना ही कांग्रेस पार्टी का मूल मंत्र हैं।कांग्रेस पार्टी समाज के प्रत्येक वर्ग,धर्म जाति की समस्याओं के साथ सदैव खड़ी रही है।ये बात मुलाना विधानसभा क्षेत्र से विधायक वरुण चौधरी ने शनिवार को हल्के के सहिबपुरा, मंसूरपुर, बुरे माजरा,दुराना,ओजलो ,फ़जेल पुर, धनयोड़ी व धनयोडा गांवों में धन्यवादी दौरे के दौरान कांग्रेस पार्टी के 135 वें स्थापना दिवस पर लोगों को संबोधित करते हुए कही। विधायक ने विधानसभा चुनाव में मिली जीत के लिए ग्रामीणों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि
यही कांग्रेस हैं जो जनता की सुनती है, उन्हें समझती है। कांग्रेस सिर्फ ‘बोलती’ ही नहीं है, सुनती भी है। कांग्रेस पार्टी लोगों के हित्तों की रक्षा के लिए हमेशा संघर्ष करती रही है और देश की तरक्की में कांग्रेस का अहम योगदान रहा है।
उन्होने कहा कि देश की अपने सिद्धान्तों पर चलकर भारत की एकता और अखंडता को कायम रखने और समावेशी विकास की प्रक्रिया जारी रखने का काम करती रहेगी।
विधायक ने कहा कि देश की जनता के हितों की रक्षा और उनकी भलाई के लिए कांग्रेस ने हमेशा सड़क की लड़ाई लड़ी है। उनके हितों की रक्षा के लिए कांग्रेस प्रतिबद्ध है और उनके साथ कदम से कदम मिलाकर चलती आयी है और चलती रहेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।