श्रम विभाग के डिप्टी डायरेक्टर कुलदीप यादव के आवास पर छापे भरतपुर और जयपुर स्थित आवास पर छापे मानसरोवर में करीब 1 करोड़ से अधिक का फ्लैट आया सामने
December 28th, 2019 | Post by :- | 199 Views

संवाददाता शौकत अली

भरतपुर। आय से अधिक संपत्ति को लेकर भ्रस्टाचार निरोधक ब्यूरो की एक बड़ी कार्यबाही। श्रम विभाग के डिप्टी डायरेक्टर कुलदीप यादव के आवास पर छापे की कार्यवाही के बाद फ़टी की फटी रह गई अधिकारियों की आंखे। भरतपुर और जयपुर स्थित आवास पर छापे। मानसरोवर में करीब 1 करोड़ से अधिक का फ्लैट आया सामने।
चित्रकूट में एक आलीशान फ्लैट,चाकसू में भी एक फ्लैट, नारायण विहार में भी संपत्ति आई सामने। 40 लाख की एफडी भी आयी सर्च में सामने। श्रम विभाग के दफ्तर में भी ACB एडिशनल एसपी चंचल मिश्रा के नेतृत्व में सर्च। आय से अधिक संपत्ति को लेकर तीन टीमों के छापे। DOIT के डिप्टी डाइरेक्टर कुलदीप यादव अभी फिलहाल श्रम विभाग में डेपुटेशन पर है डिप्टी डाइरेक्टर।महज 6 साल की सरकारी नौकरी में बनाई अकूत संपत्ति।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।